CM Shivraj Singh: फुल एक्शन मोड में आए सीएम शिवराज, कलेक्टर्स को दिए सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के आदेश…

भोपाल। प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले सीएम शिवराज सिंह फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। हाल ही में सीएम शिवराज ने अपना रौद्र रूप दिखाते हुए मंच से ही अफसरों को निलंबित कर दिया था। अब अवैध खनन के खिलाफ भी सीएम शिवराज सिंह एक्शन मोड में दिख रहे हैं। हाल ही में हुई कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में सभी कलेक्टर्स को सीएम शिवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही अवैध खनन रोकने के लिए भी जब्त वाहनों की नीलामी के आदेश दिए हैं। सीएम शिवराज सिंह ने बैठक में कहा कि कानून व्यवस्था पर उठते सवालों पर वॉटसऐप पुलिसिंग नहीं चलेगी।

दुष्टों के लिए वज्र सा कठोर और भले व्यक्ति के लिए फूल सा कोमल व्यवहार कर जनता के बीच रहना है। बता दें कि सोमवार को हुई बैठक में सीएम शिवराज सिंह ने कलेक्टर्स को सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के आदेश दिए हैं। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि “मुझे क्या लेना-देना” का भाव छोड़कर कलेक्टर सोशल मीडिया पर पूरी तरह से सक्रिय हो जाएंगे। जिलों की सभी घटनाओं पर ध्यान रखें। साथ ही भ्रामक जानकारियों का भी सोशल मीडिया पर ही खंडना कराएं।

अवैध वाहनों की होगी नीलामी…
वहीं प्रदेश में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए भी आदेश दिए हैं। सीएम ने कहा कि अवैध खनन में लगे वाहनों को राजसात किया जाये। इसके साथ ही अवैध खनन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। शिवराज सिंह ने कहा कि अवैध खनन पर पकड़े जाने वाहनों पर केवल जुर्माना लगाने से रोक नहीं लगेगी। इन वाहनों को जब्त कर नीलाम किया जाए। इससे प्रदेश में अवैध खनन पर लगाम लगेगी। अवैध खनन में पकड़े गए वाहन थानों पड़े-पड़े खराब हो जाते हैं। इससे राजस्व का नुसकान होगा। अब इन वाहनों को नीलाम किया जा सकेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password