शिवराज ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा, दुनिया भर के वाशिंग पाउडर से भी नहीं धुल सकते उनके 'दाग' -



शिवराज ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा, दुनिया भर के वाशिंग पाउडर से भी नहीं धुल सकते उनके ‘दाग’

image source : https://twitter.com/ChouhanShivraj

भोपाल। चुनावी प्रचार के माहौल में नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और तंज कसने से नहीं चूक रहे हैं।इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के खुद को बेदाग बताने पर शायराना अंदाज में तंज कसा है।सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ खुद को बेदाग बताते हैं,लेकिन दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं। दुनिया भर के वाशिंग पाउडर दाग धो नहीं सकते.इसलिए खुद को बेदाग ना कहें कमलनाथ।

 

ये है मामला
पिछले कई दिनों से बीजेपी, कमलनाथ पर किसान कर्जमाफी में घोटाले के आरोप लगा रही थी। उन्होंने कहा था कि कमलनाथ के 15 महीनों में सरकार ने किसानों को लुटने का काम किया है. यहां तक कि किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं किया था. जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा था शिवराज सरकार के मंत्री ने खुद विधानसभा में किसानों की कर्जमाफी का सबूत दिया था. उन्होंने साथ ही कहा था कि बीजेपी द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों से वे ‘बेदाग’ है.

 

शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री पर किया पलटवार
कमलनाथ के खुद को बेदाग बताने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके दाग बहुत गहरे हैं. दुनिया भर के वाशिंग पाउडर ले आए तब भी धुल नहीं सकते हैं। कमलनाथ पर हमले में बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बयान दिया कि मैग्नीफिसेंट एमपी कार्यक्रम में कमलनाथ ने अपनी कई खासियतें बताई थी। उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए इंदौर में फार्मा कंपनियों की श्रृंखला, गारमेंट कंपनी समेत एग्रो इंडस्ट्रीज की विशेषता तक गिनाई थी। इन्हीं शब्द वॉर के साथ, 28 सीटों पर उप चुनाव के लिए मतदान की तारीखें भी पास आती जा रही है।3 नवंबर को मतदान से पहले सभी पार्टियां और उम्मीदवार अंतिम प्रयास कर रही है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password