Shivraj Singh Chauhan: माफियाओं पर गरजे सीएम शिवराज, बोले- टाइगर अभी जिंदा है, न करें ऐसा काम कि लगाना पड़े लॉकडाउन

pc- twitter (@ChouhanShivraj)

इंदौर। प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह मंगलवार को इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। यहां शिवराज सिंह ने लॉकडाउन में की गई मजदूरों की मदद की भी प्रशंशा किया। उन्होंने कहा कि सरकार भी मेडिकल सेंटर्स के निर्माण में अपना योगदान देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में माफिया राज नहीं चलने दिया जाएगा। प्रदेश में प्यार तो चलेगा लेकिन जिहाद नहीं चलेगा।

उन्होंने खुद को टाइगर बताते हुए कहा कि अभी टाइगर जिंदा है और शिकार पर निकला है। अब यह टाइगर भू माफिया, चिटफंड कंपनियों, नशे के कारोबारियों, मां-बेटी और बहन की जिंदगी खराब बद्तर करने वालों का शिकार करेगा। उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं। मैं प्रदेश का सीएम हूं और मैंने कलेक्टर और एसपी सहित तमाम जिम्मेदार अधिकारियों को बता दिया है कि माफियाओं को खत्म करना है।

लोगों से की अपील
इंदौर में एक लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे शिवराज ने कोरोना को ध्यान में रखते हुए जनता से एक नई अपील की है। उन्होंने कहा कि मुझे कई लोगों से मिलना पड़ता है, इसलिए अक्सर कोरोना टेस्ट करवाना पड़ता है। मैं निगेटिव हूं, इसलिए मास्क निकालना पड़ेगा। कोरोना अभी गया नहीं है, इसलिए आप ऐसा काम न करें, जिससे हमें फिर से लॉकडाउन लगाने का सोचना पड़े। बता दें कि मंगलवार को शिवराज का यहां अलग अंदाज देखने को मिला। किसी कार्यक्रम में तो वह माफियाओं के खिलाफ गरजते नजर आए वहीं किसी जगह पर उन्होंने पार्टी गर्ल का मजाकिया अंदाज भी पेश किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password