CM Shivraj Narsinghpur: सीएम ने एमपी में कबड्डी एकेडमी खोलने का किया ऐलान, कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर कही ये बात

CM Shivraj Narsinghpur

भोपाल। सीएम शिवराज ने नरसिंहपुर CM Shivraj Narsinghpur के गोटेगांव में नेता जी सुभाषचंद्र बोस की मूर्ति का अनावरण कर स्टेडियम ग्राउंड में आयोजित आल इंडिया प्रो कबड्ड़ी टूर्नामेंट में शिरकत किया। इस दौरान प्रशासनिक व्यवस्था चाक चौबंद रहा।

 

कार्यक्रम में केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा कि राजनीति में भी खेल भावना होना चाहिए। राजनीति में खेल भावना से देश का कल्याण होगा। सीएम ने खेलो इंडिया गेम्स को लेकर केन्द्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि 2022 में मध्य प्रदेश में खेलो इंडिया गेम्स कराए जाएं। सीएम शिवराज ने एमपी में कबड्डी एकेडमी खोलने का भी एलान किया।

 

विभिन्न विकासकार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया
सीएम शिवराज ने आज अमरकंटक में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ पहुंचे।सीएम शिवराज ने यहांकैबिनेट के मंत्रियों के साथ विभिन्न विकासकार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। शिवराज ने कहा कि अमरकंटक में धार्मिक आयोजन किये जायेंगे।

 

संतों के मार्गदर्शन में नर्मदा महोत्सव की रूपरेखा पुनः तैयार की जाएगी। कलेक्टर इसको कोऑर्डिनेट करेंगे। शिवराज ने ये भी कहा कि माँ नर्मदा की गोद में मैला नहीं जायेगा। हम सब संकल्प लें। सरकार के साथ समाज को भी जागरूक होना पड़ेगा। सबके प्रयास से ही लक्ष्य प्राप्त होगा। इस दौरान सीएम ने अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ विभिन्न योजनाओं का हितलाभ हितग्राहियों को प्रदान किये।

 

कोरोना वैक्सीन को लेकर बोले सीएम शिवराज
कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि जब मुख्यमंत्री और मंत्रियों का नंबर आएगा तब टीका लगवाएंगे। दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान में मुख्यमत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों को टीका लगाने को लेकर सीएम ने कहा कि जब भी हमारा नंबर आएगा तब हम टीका लगाएंगे

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password