CM Shivraj Maun Vrat : कमलनाथ के बयान पर BJP का मौन धरना, शिवराज और नरोत्तम मिश्रा धरने पर बैठे

भोपाल: मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) के खिलाफ पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) की अभद्र टिप्पणी को लेकर सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने मौन CM Shivraj maun vrat धरना शुरू कर दिया है। सीएम शिवराज के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) , नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, पूर्व विधायक ध्रुव नारायण सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह और विधायक कृष्णा गौर भी धरने पर बैठी हैं। मौन धरने में बीजेपी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद हैं। सीएम शिवराज दोपहर 12 बजे तक मौन धरना देंगे।

SHIVRAJ DHARNA

कांग्रेस के महिला विरोधी बयानों के खिलाफ मौन उपवास

पूर्व सीएम कमलनाथ ने डबरा (Dabra) में मंत्री इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद सीएम शिवराज ने प्रदेशव्यापी मौन धरना प्रदर्शन का फैसला लिया। बीजेपी पूरे प्रदेश में कांग्रेस के खिलाफ मौन उपवास कर रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर और वीडी शर्मा ग्वालियर में मौन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी ने कांग्रेस को महिला विरोधी पार्टी बताया है।

 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमरती देवी को बताया था आइटम

पूर्व सीएम कमलनाथ डबरा में मंच से बिना नाम लिए इमरती देवी पर निशाना साधा था। कमलनाथ  (MP by-election 2020 ) ने कहा था कि उनके उम्मीदवार सुरेश राजे सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं। ये उसके जैसे नहीं हैं, क्या है उसका नाम ? मैं क्या उसका नाम लूं, आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था। इतना कहते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी थी।

बीजेपी ने किया कमलनाथ के बयान का विरोध

कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी को लेकर सीएम शिवराज ने ट्वीट किया था और बयान की कड़ी निंदा की थी। सीएम शिवराज ने लिखा था कि शर्म आनी चाहिए तुम किसका अपमान कर रहे हो। बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट करके पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताया था। सिंधिया ने लिखा था कि ये बयान कमलनाथ की मानसिकता को दर्शाता है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password