CM Shivraj in Assam election 2021: असम के चुनावी ‘रण’ में सीएम शिवराज, बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में लेंगे सभा

भोपाल। असम के चुनावी रण में सभी दल के CM Shivraj in Assam election 2021 दिग्गज उतर गए हैं और अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान भी असम के लिए रवाना हो गए हैं। सीएम शिवराज बीजेपी के लिए प्रचार कर तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। नाहरकटिया विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वे एक सभा लेंगे। वहीं दुलियाजान सीट पर तिरोश गोवाला के समर्थन में प्रचार करेंगे। जिसके बाद डिब्रूगढ़ सीट पर प्रशांत फुकन के समर्थन में सभा करेंगे।

असम दौरे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान
सीएम शिवराज सिंह चौहान आज असम दौरे पर रहेंगे। सीएम यहां तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार नाहरकटिया विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा करेंगे और भाजपा को जिताने के लिए जनता से वोट मागेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम बीजेपी प्रत्याशी तरंग गोगोई, दुलियाजान सीट पर तिरोश गोवाला और डिब्रूगढ़ सीट पर प्रशांत फुकन के समर्थन में प्रचार करेंगे।

सर्बानंद सोनोवाल ने विकास की नई गाथा लिखी
सीएम शिवराज ने कहा कि असम कांग्रेस सरकार के समय तबाही और बर्बादी की कगार पर खड़ा था। विदेशी घुसपैठ बढ़ गई थी, विकास के काम ठप थे,चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला था। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने विकास की नई गाथा लिखी है। आज असम सुशासन का प्रतीक है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password