CM Shivraj Big Statement : सीएम बोले, इन जिलों में नहीं होंगे बड़े कार्यक्रम,बैठक में लिए जाएंगे और भी फैसले

CM Shivraj Big Statement : सीएम बोले, इन जिलों में नहीं होंगे बड़े कार्यक्रम,बैठक में लिए जाएंगे और भी फैसले

CM Shivraj Big Statement

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का ग्राफ दिन पर CM Shivraj Big Statement दिन बढ़ रहा है। जहां लंबे समय बाद एक दिन में 600 से ज्यादा संक्रमित मरीज मिले हैं। सबसे ज्यादा इंदौर और भोपाल से सामने आए हैं। इंदौर में 219 और भोपाल में 138 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके अलावा जबलपुर में 26 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 4 हजार 335 हो गई है। अब तक 2 लाख 67 हजार 176 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं।

 

शिवराज ने ​कहा कि हमने चार फैसले किए

मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए ​सीएम शिवराज ने ​कहा कि हमने चार फैसले किए हैं। प्रदेश के बड़े हिस्से में अभी संक्रमण नहीं है। हमारे लगभग 10 जिले ऐसे हैं जहां 10 से ज्यादा कोरोना के पॉजिटिव प्रकरण आ रहे हैं। विशेषकर इंदौर और भोपाल में आ रहे हैं।

लोगों के सहयोग से पहले भी कंट्रोल किया
सीएम शिवराज ने ​कहा कि महाराष्ट्र की बॉर्डर, बैतूल, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर या इंदौर से लगे हुए जिलों में हमने तय किया है। एक हॉल में जो कार्यक्रम होते हैं वे पूरी क्षमता से नहीं होंगे, 50 प्रतिशत क्षमता से होंगे। बड़े आयोजन नहीं होंगे, जहां अनुम​ति देंगे वहां सोच समझकर देंगे। मास्क लगाएं, इसके लिए अति आग्रह होगा। जुर्माना लगाने के भी हमने कुछ फैसले किए हैं। जन जागरण चलाने का भी एक फैसला किया है। ​लोगों के सहयोग से पहले भी कंट्रोल किया है।

रात को दुकानें कब तक खुलें, बैठक मेें होगा फैसला
सीएम शिवराज ने ​कहा कि इंदौर , भोपाल समेत पूरे प्रदेश में स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। विशेषकर दो बड़े महानगरों में रात को दुकानें कब तक खुलें ये फैसला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप करेगा।दुकानदारों को भी समझाइश दी जा रही है कि मास्क भी लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। जनता से अपील भी कर रहे हैं कि सावधान रहें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password