Parents की मांग को लेकर सख्त हुए सीएम शिवराज, कलेक्टर को दिए ये निर्देश -

Parents की मांग को लेकर सख्त हुए सीएम शिवराज, कलेक्टर को दिए ये निर्देश

भोपाल। ​कोरोना कॉल में भी प्राइवेट स्कूलों की मनमानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। प्राइवेट स्कूल संचालक बच्चों की फीस को लेकर लगातार अभिभावकों पर दबाव बनाया जा रहा है। स्कूलों के द्वारा लगातार फीस की मांग से परेशान होकर इंदौर दौरे पर आए प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के बारे में बताया।

 

ये है मामला
28 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर आए थे। इंदौर में जैसे ही सीएम का काफ‍िला गुजरने वाला था तभी कुछ महिलाएं सड़क पर आ गई। हालांकि इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें सड़क से दूर करने की कोशिश की परंतु सीएम शिवराज ने महिलाओं को देखकर अपना वाहन रुकवाया और उनकी बात सुनी। महिलाओं ने बताया कि प्राइवेट स्कूलों द्वारा मनमानी कर फीस वसूली जा रही है। सीएम शिवराज ने ​महिलाओं की समस्या सुनकर प्राइवेट स्कूल पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

VIDEO VIRAL: महिलाओं ने रोका सीएम शिवराज का काफिला, बताई प्राइवेट स्कूलों की मनमानी

28 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर आए थे। इंदौर में जैसे ही सीएम का काफ‍िला गुजरने वाला था तभी कुछ महिलाएं सड़क पर आ गई। हालांकि इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें सड़क से दूर करने की कोशिश की परंतु सीएम शिवराज ने महिलाओं को देखकर अपना वाहन रुकवाया और उनकी बात सुनी। महिलाओं ने बताया कि प्राइवेट स्कूलों द्वारा मनमानी कर फीस वसूली जा रही है।#VIDEOVIRAL #ladies #CMShivraj #convoy #privateschools #28August #ChiefMinisterShivrajSinghChauhan #Indore#WomenRoad

Posted by Bansal News on Saturday, 29 August 2020

 

 

सीएम शिवराज ने ​दिए आवश्यक निर्देश
महिलाओं की समस्या सुनने के बाद आज ​सीएम शिवराज ने एक ट्वीट किया है। प्राइवेट स्कूलों के द्वारा मनमानी तरीके से फीस वसूलने को लेकर सीएम शिवराज सख्त होकर, कलेक्टर को आवश्यक निर्देश दिए है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा कि कल इंदौर में मुझे कुछ बहनों ने मिलकर निजी स्कूलों द्वारा फीस को लेकर की जा रही मनमानी से अवगत कराया था। मैंने आज अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दे दिए हैं। निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलेगी। इस संकटकाल में उन्हें अभिभावकों से अनाप-शनाप फीस वसूलने नहीं दिया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password