CM Shivraj and Kamal Nath Meeting : पूर्व सीएम की CM से मुलाकात, कृषि कानून और प्रदेश के विकास पर हुई बातचीत

CM Shivraj and Kamal Nath Meeting

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से CM Shivraj and Kamal Nath Meeting  मुलाकात करने सीएम हाउस पहुंचे। दोनों नेताओं की बीच काफी देर तक बाचतीत हुई है। बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने तीनों कृषि कानूनों को लेकर और प्रदेश के विकास को लेकर मुख्यमंत्री से साथ चर्चा की है। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के विकास को लेकर अपने सुझाव भी दिए हैं। इसके साथ प्रदेश के जनहित जुड़े मुद्दों को जल्द से जल्द सुलझाने की अपील की है।

पूर्व मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री की मुलाकात से सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं आने वाले दिनों बजट सत्र शुरू होना है। उससे पहले ये मुलाकात अहम मानी जा रही हैंं। कमलनाथ ने किसान आंदोलन, कृषि कानून, प्रदेश के विकास और जनहित के मुद्दों पर शिवराज से चर्चा की। उन्होंने शिवराज से कहा कि किसान हित में कृषि कानून का विरोध होना चाहिए।

 

गुरुवार को एक पत्र भी शिवराज को लिखा था
वहीं कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कमलनाथ और शिवराज की मुलाकात को लेकर कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर दोनों नेताओं में बात चीत हुई । नरेंद्र सलूजा ने कहा कि इसको लेकर कमलनाथ ने एक दिन पहले गुरुवार को एक पत्र भी शिवराज को लिखा था।

शिवराज सिंह से चर्चा की

बताया जाता है कि कमलनाथ ने कृषि कानूनों और किसान आंदोलन को लेकर शिवराज सिंह से चर्चा की है। कमलनाथ ने बताया कि कृषि कानूनों से किसानों को किस तरह नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि राजनीति से परे हटकर किसान हितैषी व्यक्ति को इन कानूनों का विरोध करना चाहिए। हमारा देश कृषि पर आधारित है। इन कानूनों से खेती और किसान दोनों को नुकसान होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password