CM Shiv Raj In Uttarakhand : आपने सम्मान के रूप में उत्तराखण्ड की टोपी पहनाई है! सीएम

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज आज CM Shiv Raj In Uttarakhand उत्तराखण्ड की थराली विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी भूपाल राम टम्टा जी के समर्थन में आयोजित जनसभा में उपस्थित हुए। इसके पश्चात श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र और नौगांव में आयोजित जनसंपर्क और जनसभाओं के माध्यम से जनता से जुड़ें। जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज ने ​कहा आज आपने मुझे सम्मान के रूप में उत्तराखण्ड की टोपी पहनाई है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस टोपी के मान और आपके सम्मान को कभी कम नहीं होने दूंगा।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कांग्रेस के नेता आपस में ही लड़ रहे हैं। राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट लड़ रहे हैं, तो छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव। आपस में ही लड़ने वाली कांग्रेस प्रदेश का विकास नहीं कर सकती है।

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज उत्तराखण्ड के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी डॉ. धन सिंह रावत के समर्थन में जनसंपर्क कर क्षेत्र की जनता से भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी और केजरीवाल तो राहु-केतु हैं। यह आ गए, तो उत्तराखंड के विकास को ग्रहण लग जाएगा। यह दोनों सिर्फ चुनाव में वादे करके चले जाते हैं, एक भी वादा निभाते नहीं।
मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी हिंदू और हिंदुत्व को अलग बताते हैं, हिंदुत्व का विरोध करते हैं। भगवान श्री राम विरोधी कांग्रेस के नेता क्या जाने हिंदू और हिंदुत्व? अब तो राहुल गांधी भी चुनाव में राम-राम जपने लगे हैं। राहुल गांधी को हो क्या गया है? वह देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकना चाहते हैं? उनकी पार्टी के हरीश रावत करते हैं कि कांग्रेस में मगरमच्छ आ गए हैं। कांग्रेस में सब आपस में ही लड़ रहे हैं। खींचतान मची हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password