सीएम बोले, निजी अस्पताल नहीं वसूल पाएंगे ज्यादा फीस,त्योहार की रस्म निभाएं, लेकिन भीड़ से बचें

cm shivraj

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज रात 8 बजे कोरोना को लेकर प्रदेश की जनता को एक संदेश दिया। जनता को दिए संदेश में उन्होंने ​कहा कि मेरे प्रिय बहनों और भाइयों, बेटे और बेटियों एक बार फिर तेजी से कोरोना का संक्रमण अपने देश में बढ़ रहा है। हमारा प्रदेश भी इससे अछूता नहीं है। कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 2 हजार के पार निकल गई है। कोरोना संक्रमण के इलाज की सारी व्यवस्थाएं हम करेंगे इसकी चिंता न करें। गरीबों के निशुल्क उपचार की व्यवस्था की जायेगी। जो भाई-बहन निजी अस्पतालों में इलाज करवा रहे हैं, उनके लिये भी फीस की सीमायें हमने तय की हैं।

शिवराज सिंह ने कहा कि मेरे भाईयो-बहनों वैक्सीनेशन इस समस्या से निपटने का प्रभावी उपाय है अब तक प्रदेश के 31 लाख से अधिक लोगों को टीका लगा जा चुका है। 1 अप्रैल से 45 साल की उम्र से ज्यादा सभी जो किसी बीमारी से ग्रसित नहीं भी हैं उन्हें भी टीका लगाया जायेगा।

संक्रमण रोकने के लिये मैं आपका सहयोग चाहता हूं। सरकार अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेगी। आपका सहयोग जरूरी है। इस संक्रमण से बचने के तीन उपाय हैं 1- मास्क लगाना, 2- सोशल डिस्टेंसिंग, आपस में दूरी बनाए रखना, 3- बार-बार अपने हाथों को साबुन या सैनेटाईजर से साफ करना है।

हमारे त्योहार महत्वपूर्ण हैं, त्योहार मनाएं, अपने परिवार के साथ मनाएं , परंपरा निभाएं लेकिन बिना भीड़ के प्रतीकात्मक तरीके से निर्वहन करें। याद रखिए अगर लापरवाही की तो संक्रमण बढ़ेगा, इसलिए अपने लिए और अपनों के लिए आप सभी COVID19 की हर गाइडलाइन का पालन करें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password