Harda Factory Blast: CM मोहन यादव ने घायलों से की मुलाकात     

Harda Factory Blast: हरदा ब्लास्ट मामले में छठवां आरोपी गिरफ्तार, देवास के खातेगांव से पकड़ाया

Harda-Factory-Blast
Share This

   हाइलाइट्स 

  • CM मोहन ने पीड़ितों से की मुलाकात।
  • कहा- गुनहगारों पर ऐसी कार्रवाई होगी लोग याद रखेंगे।
  • टीम को अगली कार्रवाई के दिए निर्देश।

Harda Factory Blast: बीते 6 फरवरी को हरदा में ग्राम बैरागढ़ में मगरधा रोड पर स्थित फटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 12 लोगों की मौत हुई थी। इसमें में फैक्ट्री के मालिक समेत 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी। अब पुलिस ने रविवार को छठवां आरोपी अभिषेक अग्रवाल को अरेस्ट किया है। पुलिस ने अभिषेक को देवास के खातेगांव से गिरफ्तार किया है।

CM डॉ. मोहन यादव हरदा पहुंचे थे। जहां उन्होंने सबसे पहले घटना स्थल का हवाई दौरा किया था। इसके बाद पटाखा फैक्ट्री हादसे के पीड़ितों से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। CM ने कहा कि कल जैसे ही इस हादसे की जानकारी मिलने पर तुरंत मंत्रियों को रवाना किया।

आगे सीएम ने कहा, कि मुझे लगा कि खुद को भी जाना चाहिए। इसलिए मैं यहां आया हूं। मैंने हादसे में हुए घायलों से मुलाकात (Harda Factory Blast) की है। उनकी प्रशासनिक मदद के साथ-साथ अन्य परिवारों से मिलूंगा। मौके का मुआयना करने के बाद हमने जो टीम गठित की है, वह इसकी पूरी जानकारी हमें देगी। हम जानकारी मिलने पर कठोर कार्रवाई करेंगे। ऐसी कार्रवाई होगी कि लोग याद रखेंगे।

संबंधित खबर:Bharat Chawal in bhopal: राजधानी में 29 रुपए किलो मिलेगा चावल, जानिए कहां से और कैसे ले सकेंगे सस्ता राशन

CM डॉ. मोहन यादव इसके बाद धमाके वाली (Harda Factory Blast) जगह पहुंचे। उन्होंने पहुंचकर मुआयना किया। साथ ही रेस्क्यू ऑपरेशन कर रहे अधिकारियों बातचीत भी की। इसके अलावा टीम को अगली कार्रवाई के लिए महत्वपूर्ण निर्देश भी दिए।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password