CM House Dinner: डिनर से पहले हुई बैठक, मुख्यमंत्री शिवराज ने मंत्रियों को दी यह समझाइश…

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने मंत्रियों को गुरूवार को डिनर दिया। वहीं यह डिनर सीएम हाउस में ही रखा गया था। इस डिनर के बहाने सीएम शिवराज ने अपने मंत्रियों से मुलाकात की साथ ही अपने सहयोगियों से चर्चा कर उन्हें प्रभार के जिलों के कामकाज के बारे में भी बताया। इस डिनर की शुरूआत से पहले मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रियों के साथ बैठक की और कामकाज बताकर ट्रांसफर नीति से रूबरू करवाया। बता दें कि हाल ही में सीएम ने मंत्रियों को अलग-अलग जिलों के प्रभार सौंपे हैं। वहीं मंत्रियों को प्रभार मिलने के बाद सीएम के साथ यह उनकी पहली बैठक थी।

मंत्रियों को करने होंगे यह काम
डिनर के पहले हुई बैठक में सीएम ने मंत्रियों को कई समझाइश दी, उन्होंने मंत्रियों को तबादलों के बारे में जानकारी दी साथ ही सोच समझकर तबादले करने को कहा है। वहीं सीएम ने मंत्रियों से आगामी दिनों में अपने-अपने जिलों में बैठक करने की भी बात कही है। सीएम ने कहा कि मंत्री अपने जिलों में जाकर विकास कार्यों की समीक्षा करें और लोगों की समस्याओं का जल्द समाधान भी करें। इसके साथ ही सीएम ने मंत्रियों को विकास कार्यक्रमों का शिलान्यास करने के निर्देश भी दिए हैं। वहीं सीएम ने मंत्रियों को प्रबंध समिति के सदस्यों के परामर्श के बाद ही तबादले करने के निर्देश दिए है।

यह मंत्री नहीं थे शामिल
सीएम हाउन में हुए इस डिनर में अधिकांश मंत्री शामिल थे लेकिन बृजेद्र प्रताप सिंह,मीना सिंह,महेद्र सिंह सिसोदिया ओमप्रकाश सकलेचा,मंत्री उषा ठाकुर समेत अन्य 9 मंत्री अपने क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रमों की वजह से डिनर में शामिल नहीं हो पाए

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password