वैक्सीनेशन पर सीएम भूपेश का बड़ा एलान, छत्तीसगढ़ सरकार उठाएगी टीकाकरण का खर्च

Image source: twitter @cmo chattisgarh​​​​​

रायपुर: कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है। केंद्र सरकार सरकार पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर केंद्र सरकार सभी नागरिकों को फ्री में कोरोना का टीका लगाने से इनकार करती है, तो उनकी सरकार छत्तीसगढ़ के लोगों के टीकाकरण का खर्च उठाएगी।

मुख्यमंत्री विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान विपक्ष के हमलों का जवाब दे रहे थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कोरोना के टीकाकरण मामले में केवल 3 करोड़ लोग ही केंद्र सरकार की जिम्मेदारी नहीं हैं। देश के पूरे 135 करोड़ लोगों को कोरोना का निःशुल्क टीका लगवाने की व्यवस्था करनी चाहिए।

छत्तीसगढ़ में 24 घंटे में कोरोना के 279 नए केस मिले

छत्तीसगढ़ में भी कोरोना के मरीजों में बढ़ोत्तरी हुई है। प्रदेश में पिछले 24 घंटो में 279 नए मरीज मिले हैं। सिर्फ बीजापुर और नारायणपुर जिले में कोरोना के नए संक्रमित नहीं मिले हैं। इधर, रायपुर में 59 संक्रमितों की पहचान की गई है। वहीं सात मरीजों की कोरोना से मौत भी हुई है। प्रदेश में एक्टिव केस अब महज 0.9 फीसदी रह गए हैं। राजधानी और दुर्ग में दूसरे जिलों की तुलना में ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। रायपुर में जहां 836 तो दुर्ग में 776 एक्टिव केस है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password