मरवाही के चुनाव परिणाम पर CM बघेल ने कहा, जनता का मिल रहा भरपूर आशीर्वाद

cm bhupesh baghel

मरवाही। उपचुनाव में दिग्गजों ने पूरी ताकत झोंक दी है आज से 31 अक्टूबर तक सीएम भूपेश बघेल की भी 10 सभाएं हैं। सीएम ने मरवाही रवाना होने से पहले आज JCC(J) विधायक की कांग्रेस में वापसी को लेकर कहा कि मैं नहीं चाहता कोई दल-बदल हो,लेकिन अगर JCC(J) विधायक आना चाहते हैं तो फैसला हाईकमान का होगा। वहीं सीएम भूपेश बघेल आज शाम अमरकंटर के लिए भी रवाना हुए। सीएम अनूपपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील करेंगे।

सरकार किसी की जाति तय नहीं करती
अमित जोगी के अपनी जाति सरकार से पूछने के सवाल पर बोलते हुए CM भूपेश बघेल ने कहा कि जाति प्रमाणित करने की जिम्मेदारी खुद की होती है। सरकार किसी की जाति तय नहीं करती। उन्हें खुद साबित करना होगा कि वे किस जाति के हैं। मरवाही के चुनाव परिणाम पर बघेल ने कहा कि मरवाही की जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा। मरवाही की जनता विकास चाहती है।

कांग्रेस की जीत का दावा किया
मरवाही उपचुनाव को लेकर नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। बिलासपुर में पीएचई मंत्री रुद्रगुरु ने मरवाही में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि, सरकार ने जिला बनाने की बरसो पुरानी मांग पूरी की है उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को संवेदनहीन बताया। वहीं अमित जोगी के जाति मामले में मंत्री ने कहा कि, अमित जोगी पत्र लिखने की बजाय खुद बताए उनकी जाति क्या है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password