Guna News: गुना कृषि मंडी में किसानों के बीच हुई भिड़ंत, जमकर बरसीं लाठियां, वीडियो वायरल…

गुना। प्रदेश के गुना जिले में सोमवार को दो किसानों के गुटों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि यहां जमकर हाथपाई देखने को मिली। ट्रॉली लगाने को लेकर शुरू हुआ यह विवाद देखते ही देखते खूनी संग्राम में बदल गया। यहां एक पक्ष ने दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। वहां मौजूद लोगों ने मामले का वीडियो कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक किसान अपने साथियों के साथ एक अन्य किसान की लाठियों से पिटाई कर रहा है।

इतना ही नहीं पीड़ित के ऊपर ही पुलिस ने हरिजन एक्ट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को ग्राम डूंगासरा के दो किसान अपनी फसल बेचने मंडी पहुंचे थे। मंडी में ट्रॉली लगाने के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लाठियां चलने लगीं। शिवराम जाटव ने विवाद के दौरान अपने साथियों के साथ मिलकर ब्रजेश कुशवाह पर लाठी बरसाना शुरू कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बनाया वीडियो
मौके पर मौजूद लोगों ने इस मामले का वीडियो बना लिया। इसके बाद शिवराम जाटव ने ब्रजेश कुशवाह व हरि सिंह कुशवाह के खिलाफ एससीएसटी के तहत मामला दर्ज करा दिया। जबकि वीडियो में दिख रहा है कि शिवराज जाटव बृजेश की डंडों से जमकर पिटाई कर रहा है। विवाद के बाद दोनों पक्षों से क्रॉस  एफआईआर दर्ज कराई गई है। कैंट थाना टीआई अवनीत शर्मा ने बताया कि दोनों किसानों के बीच ट्रॉली लगाने को लेकर विवाद हो गया।

दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों ने क्रॉस मामला दर्ज कराया है। ब्रजेश कुशवाह पर आईपीसी की धारा 323, 294, 506 व हरिजन एक्ट की धारा 3 (1) भ, 3 (1) घ के तहत मामला दर्ज हुआ है। वहीं, शिवराम जाटव पर धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password