बच्चों ने सोनू सूद से लगाई गुहार, बोले स्कूल जाने में होती है परेशानी, सड़क बनवा दें

भोपाल। कोरोना संकट के बीच लोगों के लिए मसीहा बने रियल हीरो सोनू सूद से अब लोगों को उम्मीदें बढ़ती जा रही है। सरकार से ज्यादा लोगों को सोनू सूद पर भरोसा है। यही वजह है कि सड़क जैसी जरूरत के लिए अब बच्चे भी सोनू सूद से गुहार लगा रहे हैं। रीवा के पडिया पंचायत के बच्चों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बच्चे कीचड़भरी सड़क में खड़े हैं और सोनू सूद से गुहार लगा रहे हैं। बच्चों ने सोनू सूद को मामा कहकर संबोधित करते हुए कहा कि उनके गांव में सड़क नहीं है स्कूल जाने में परेशानी होती है इसलिए सोनू सूद मामा आप बोलकर सड़क को बनवा दें।

खराब सड़कों को दुरुस्त करने की मांग
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की और अभी भी वो मदद कर रहे हैं। सोनू सूद से लोगों की उम्मीदें लगातार बढ़ती ही जा रही है व्यक्तिगत तौर पर मदद करने वाले सोनू सूद से मांग अब खराब सड़कों को दुरुस्त करने की भी की जा रही है।

 

मामा कहकर संबोधित कर रहे है

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पडिया पंचायत के बच्चों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बच्चे सोनू सूद को मामा कहकर संबोधित कर रहे है और वो ये कहते नजर आते है कि उनके गांव की सड़क खराब है कई बार वो सड़क के लिए जिम्मेदारों को पत्र लिख चुके है मगर कुछ नतीजा नहीं निकला।

जब खुलेंगे तो काफी दिक्कतें होगी

ये सभी बच्चे एक कीचड़ भरी सड़क पर खड़े है और एक छोटी सी बच्ची लिखा हुआ पत्र पढ़ रही है छोटी बच्ची कहती नजर आती है कि वो सभी रीवा जिले के पडिया पंचायत के बेलहा गांव के बच्चे है और उन्हें स्कूल आने जाने में परेशाानी होती है मगर अभी तो स्कूल खुले नहीं है और जब खुलेंगे तो काफी दिक्कतें होगी।

वीडियो बनाया और इसे वायरल किया
जाहिर है कि ये बच्चे पत्र लिख नहीं सकते। गांव के लोगों ने ही खराब सड़क को लेकर ध्यान आकर्षित करने के लिए ये वीडियो बनाया और इसे वायरल किया है। मगर रीवा जिले के ग्रामीण इलाकों की बात करें तो सड़कें बेहद खराब है। जनपद पंचायत रायपुर में आने वाले उकठा कंचनपुर गांव की एक तस्वीर दिखाते है जहां ग्रामीणों ने सड़क बनाने की मांग को लेकर आंदोलन शुरू कर दिया है।

गांव पड़रा से कोई संपर्क नहीं
गांव की आबादी करीब 2 हजार लोगों की है जिनका पड़ोसी गांव पड़रा से कोई संपर्क नहीं हैं। ग्रामीणों ने अब एक स्थानीय संगठन युवा एकता परिषद के बैनर तले आंदोलन करने की तैयारी की है। ग्रामीणों ने सरपंच का भी घेराव किया। सरपंच का कहना है कि सड़क बनाना उसके बस की बात नहीं है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password