मुख्य चिकित्सा अधिकारी की कोविड-19 से मृत्यु, मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

लखनऊ/बलिया चार जनवरी (भाषा) बलिया के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर जितेन्द्र पाल की सोमवार को राजधानी के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में कोविड-19 से मृत्यु हो गई।

एसजीपीजीआई द्वारा जारी एक बयान में बताया गया कि डॉक्टर जितेंद्र पाल (करीब 59 साल) को 29 दिसंबर की सुबह संस्थान के राजधानी कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मधुमेह, उच्च रक्तचाप, और दिल की बीमारी से ग्रस्त थे। हालत गंभीर होने पर उन्हें दो जनवरी को वेंटीलेटर पर रखा गया लेकिन सोमवार सुबह सात बजे बीमारी के कारण उनकी मौत हो गयी। डॉक्टर पाल 26 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाये गये थे।

बलिया के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर हरिनन्दन ने बताया कि सीएमओ जितेन्द्र पाल का लखनऊ स्थित संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया। उन्होंने बताया कि डॉक्टर पाल कोविड-19 से संक्रमित थे। उन्हें गत 29 दिसंबर को गम्भीर स्थिति के मद्देनजर लखनऊ ले जाया गया था।

लखनऊ में एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बलिया के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जितेन्द्र पाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

भाषा सं सलीम जफर अर्पणा

अर्पणा

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password