Chhota Rajan: मौत की अफवाह के बाद कोरोना को मात देकर AIIMS से वापस तिहाड़ जेल पहुंचा अंडरवर्ल्ड डॉन

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। अब वो पूरी तरह से ठीक हो गया है। ठीक होने के बाद मंगलवार को उसे एम्स से वापस तिहाड़ जेल भेज दिया गया। छोटा राजन का अस्पताल में इलाज चल रहा था। कोरोना होने पर राजन का 22 अप्रैल से जेल के अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालत बिगड़ने पर उसे 25 अप्रैल को एम्स शिफ्ट किया गया था।

इलाज के दौरान 7 मई को छोटा राज की मौत की अफवाह उड़ी थी। इसके बाद उसी दिन एम्स ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि वह न सिर्फ जिंदा है, बल्कि रिकवर भी कर रहा है। इस तरह मौत की अफवाह उड़ने के 4 दिन बाद राजन कोरोना से जंग जीतकर वापस आ गया है।

गैंगस्टर कोविड-19 से संक्रमित थे

अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निकलजे उर्फ छोटा राजन (chota rajan) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया। उसे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया। यह जानकारी तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने एक सत्र अदालत ने दी थी। राजन (61) 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

गैंगस्टर 1993 बम ब्लास्ट का आरोपी है

मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट में भी छोटा राजन आरोपी है। छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र निखालजे है। राजन को पुलिस 2015 में इंडोनेशिया से भारत प्रत्यर्पित कर लाया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password