Chhindwara Bus accident :छिंदवाड़ा में बारातियों से भरी बस पलटी, 10 से ज्यादा घायल

Chhindwara Bus accident: बारातियों से भरी बस पलटी, 10 से ज्यादा हुए घायल

Chhindwara Bus accident

CHINDWARA: एक बार फिर शुभ कार्य के बीच अनहोनी की बड़ी खबर है।बता दें घटना एमपी के छिंदवाड़ा की है जहां बारातियों से भरी बस पलटने से 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना अमरवाड़ा के तेंदनी के पास हुई। मिगलानी ट्रैवल्स के ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया जिसके चलते बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।इस घटना के बाद चारो तरफ अफरातफरी का माहौल फैल गया।जैसे ही स्थानीय लोगों ने इस हादसे को देखा तुरंत स्थानीय और राहगीरों द्वारा मदद मुहैया कराई गई।इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।बता दें मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया है।घायलों का उपचार जारी है।

मौके पर पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सड़क हादसों के कारण हादसों का राज्य बनता जा रहा है MP

बताते चलें कि आए दिन सामने आ रहे सड़क हादसों के कारण मध्य प्रदेश हादसों का राज्य बनता जा रहा है, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय, बढ़ते ही जा रहे हैं।

मध्यप्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password