Chhindwada Road Accident : बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कुए में जा गिरी बोलेरो, 7 लोगों की मौत

Chhindwada Road Accident : बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कुए में जा गिरी बोलेरो, 7 लोगों की मौत

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में एक बड़ा Chhindwada Road Accident हादसा हो गया है। जहां बारातियों से भरी बोलेरो कुएं में गिरने से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दें इस दर्दनाक हादसे में मरने वालों में एक 1 बच्चा भी शामिल है। घटना उमरानाला पुलिस चौकी के कोडामऊ के पास की बताई जा रही है।

बाइक को टक्कर मारकर कुएं में गिरी बोलेरो…
आपको बता दे मोहखेड़ में कोड़ामऊ में हुए इस भीषण सड़क हादसें में एक बच्चे की भी मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात बारात से लौट रहा एक बोलेरो वाहन बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कुएं में जा गिरा। इस दौरान उसमें सवार मासूम बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई।

हादसे की खबर लगते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने रेस्क्यू कर बोलेरो को बाहर निकाला। इसके बाद शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उमरानाला चौकी के एएसआई बघेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार घटना बुधवार देर रात करीब 1:00 बजे की है। मोहखेड़ के भाजी पानी से बारात वापस लेकर लौट रहा था। बोलेरो कार कोड़ामऊ के पास सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में इस कदर अनियंत्रित हुई कि वह सीधे सड़क के किनारे खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरा। किस में सामने की सीट पर बैठे मासूम बच्चे समेत सात लोगों को गंभीर चोट आई। जिनकी कुए के अंदर ही मौत हो गई।

अन्य लोग घायल —
कार में बैठे अन्य लोग भी बुरी तरह से जख्मी हो गए। सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद तत्काल मोहखेड़ पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से बोलेरो वाहन को बाहर निकाला। टीआई के मुताबिक कुएं से सभी शव को बरामद कर लिया गया है।वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

इनकी हुई है मौत

  • दिप्पू उर्फ़ दिपेन्द्र इवनाती 3 साल निवासी लेंदागोंदी
  • अजय पिता वलवान इवनाती 32 साल निवासी लेंदागोंदी
  • सचिन पिता रामदिन 19 साल धनोरा थाना देवलापार नागपुर
  • राजकुमार पिता सुखराम चौरे 40 साल निवासी आगरपुर थाना बिच्छूआ
  • सागर उर्फ़ शिवपाल पिता मंगल 31 साल निवासी जमुनिया बिच्छूया
  • रंजीत पिता बिस्तु उइके 35 साल निवासी लेंदागोंदी
  • रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती कर्मझिरी थाना कुरई

ये हुए घायल…

  •  सचिन उर्फ़ दक्ष पिता अजय इन्वाती 5 साल निवासी लेंदागोंडी
  •  पिंकी उर्फ़ देववती पति अजय इन्वाती लेंदागोंडी
  •  अनिल पिता अमर खड़ाइत 22 साला निवासी आगरपुर बिछुआ

बैतूल में 3 की मौत —

तो वहीं बैतूल में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर baitul accident होने से 3 युवकों की मौत हो गई है। तो वहीं एक युवक गंभीर रुप से घायल है। जिसका अस्पताल इलाज जारी है। घटना सारणी थाना क्षेत्र में सुखाढाना के पास की बताई जा रही है।

ठीकरी हादसा —
ठीकरी में तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। जिसमें बस सवार Theekri  accident 3 यात्रियों की मौत हो गई है तो वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहेे हैं। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस राजस्थान से पुणे जा रही थी। जब बरूफाटक नेशलन हाईवे पर ये हादसा हो गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password