Chhidwara Shaheed Bharat Yaduvanshi : आज छिंदवाड़ा आएगा शहीद भारत युदुवंशी का पार्थिव शरीर, पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगी अंतिम विदाई

Chhidwara Shaheed Bharat Yaduvanshi : आज छिंदवाड़ा आएगा शहीद भारत युदुवंशी का पार्थिव शरीर, पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगी अंतिम विदाई

छिंदवाड़ा। बुधवार को जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुपवाड़ा (Kupwara) सेक्टर में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद छिंदवाड़ा (Chhidwara) के वीर सपूत भारत युदुवंशी Bharat Yaduvanshi : का पार्थिव शरीर आज यानि 17 जून को गृहग्राम पहुंचेगा। जहां पूरी राजकीय सम्मान के साथ उनकी अंतिम विदाई की जाएगी। इस घटना से पूरे गांव और जिले में शोक की लहर है। साथ ही सभी ग्रामवासियों को लाल के शहीद पर गर्व भी है। शहीद भारत अपने पीछे 4 और 2 साल की मासूम बेटियां छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी चार माह की गर्भवती भी हैं।

28 साल के वीर सपूत को याद रखेंगे —
भारत युदुवंशी एमपी के छिंदवाड़ा के शंकर खेड़ा गांव के रहने वाले थे। 28 वर्षीय शहीद भारत की तैनाती जम्मू-कश्मीर के कुपवाडा सेक्टर में थी। बुधवार 15 जून को शाम 4 बजे दुर्गमूला क्षेत्र में आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान भारत यदुवंशी देश के लिए शहीद हो गए थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद को ट्वीट करके श्रद्धांजलि दी है।

सीएम ने किया था ट्वीट —
उन्होंने लिखा है, “मां भारती के वीर सपूत, मध्य प्रदेश की माटी के लाल छिंदवाड़ा जिले के जवान श्री भारत यदुवंशी जम्मू-कश्मीर में कर्तव्य निर्वहन करते हुए वीर गति को प्राप्त हो गए। उनकी शहादत को नमन। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password