रायगढ़ में दर्दनाक हादसा: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौके पर मौत

Balaghat Road Accident

रायगढ़: Raigarh Accident जिले में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा (Raigarh Road Accident)  हुआ। यहां ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि टक्कर के बाद बाइक ट्रक में ही फंस गई। जिसे घसीटता हुआ ट्रक करीब 70 मीटर तक ले गया।

घटनास्थल से ट्रक चालक फरार

हादसे के बाद ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जिन्हें पुलिस ने घंटों समझाने बुझाने के बाद जाम खत्म करवाया। जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उर्दना डिपा पारा निवासी जयसिंह अपनी मां सुंदरी के साथ बाइक पर जमीन के सिलसिले में पुश्तैनी गांव डभरा क्षेत्र के बालपुर जा रहे थे। वो दोनों कोतरा रोड क्षेत्र में कोसमनारा सत्यनारायण बाबा धाम तिराहे पहुंचे ही थे इसी वक्स पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे 14 चक्का ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मां और बेटे दोनों बीच सड़क पर आ गिरे। जिन्हें ट्रक ने कुचल दिया।

जांच में जुटी पुलिस

ये हादसा देख आसपास के लोगों मौके पर इकट्ठे हो गए। यह देख ट्रक चालक घटना स्थल से फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने करीब एक घंटे तक जाम लगाए रखा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद लोगों को समझाने के बाद बाधित रास्ते को खुलवाया। फिलहाल पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password