Job alert: स्वास्थ्य विभाग में निकली भर्ती, संविदाकर्मी भी कर सकते हैं आवेदन, ये है आखिरी तारीख

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) शासन के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग कई विभागों में भर्तियां (medical officer recruitment 2020) करने वाला है। इसके तहत उन्होंने एक विज्ञापन जारी किया हैं। विज्ञापन के अनुसार चिकित्सा अधिकारी के खाली पड़े 300 पदों पर जल्द भर्तियां की जाएंगी।

31 अक्टूबर तक करें आवेदन

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की तरफ से निदेशालय, स्वास्थ्य सेवा, छत्तीसगढ़ के तहत मेडिकल ऑफिसर्स के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इसके तहत सभी इच्छुक उम्मीदवार 31 अक्टूबर 2020 से ऑनलाइन मोड से खाली पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। 16 अक्टूबर से शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया की ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर है। जिसके बाद उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सकेंगे।

किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से एमबीबीएस (MBBS) डिग्री प्राप्त करने वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसी के साथ वे उम्मीदवार जो एमबीबीएस के साथ-साथ पोस्ट-ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त कर रहे हैं, वे भी पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार यह भर्तियां छत्तीसगढ़ चिकित्सा अधिकारी ‘राजपत्रित सेवा भर्ती नियम 2013 के तहत की जाएंगी। इन भर्तियों में बैकलॉग पद भी शामिल हैं। खास बात यह है कि इस भर्ती प्रक्रिया में संविदा में कार्यरत चिकित्सक भी आवेदन कर सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password