रायगढ़ सड़क हादसा: भीषण टक्कर में 2 जूनियर इंजीनियर समेत 4 की मौत

RAIGHARH ACCIDENT

image source:ANI

रायगढ़: जिले में एक बड़ा सड़क (Raigarh road accident) हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वैन में टक्कर मार दी। जिससे विकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

रेस्क्यू कर शवों निकाला गया बाहर

यह घटना के रायगढ़ के खरसिया का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर के बाद ही पिकअप पूर तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में चारों युवक पिकअप में ही फंसे रह गए। जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगभग 3 घंटे बाद पुलिस को मिली। पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से सभी शवों को बाहर निकाला।

दो जे.ई सहित चार की मौत

पुलिस के मुताबिक मृतकों में खरसिया विद्युत विभाग के जे.ई सुशील सिदार (42), टुरेकेला जे.ई अमल एक्का (30), लाइन मैन राजेन्द्र सिदार (43) और पिकअप चालक भार्गव वैष्णव (28) शामिल है। ये चारों छाल में बेरहामार इलाके में बाधित बिजली आपूर्ति ठीक करने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते यह दुर्घटना हुई।

ट्रक चालक फरार

दरअसल ट्रक चालक तेज रफ्तार में ट्रक चला रहा था। जिसके कारण यह हादसा हुआ। हदसे के बाद से ही ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password