CG Crime News: महिला ने कुल्हाड़ी मारकर ली पति की जान, फिर तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदी, गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के पेंड्रा (Pendra) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने कुल्हाड़ी से अपने ही पति को मौत (Husband Murder) के घाट उतार दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद महिला अपने तीन बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई। हालांकि महिला और बच्चों को ग्रामीणों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है।

महिला ने दो बार कुएं में लगाई छलांग
यह पूरी घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र के आमाडांड की है। आरोपी महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 4 बजे महिला ने कुल्हाड़ी से पति पर जानलेवा हमला किया। इसके बाद अपने तीन बच्चों को घर के पास स्थित कुएं में फेंक दिया और फिद खुद भी कुएं में कूद गई। हालांकि आसपास रहने वाले लोगों ने कुएं में कूदकर पहसे बच्चों को बाहर निकाला और महिला को भी बचाया, लेकिन इसके बाद महिला फिर से दूसरे कुएं में कूद गई। ग्रामीणों ने फिर से महिला को बाहर निकाला और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

अस्पताल में पति ने तोड़ा दम
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए पति, पत्नी और तीनों बच्चों को लेकर पेंड्रा के जिला अस्पताल पहुंची। यहां इलाज के दौरान पति ने दम तोड़ दिया। बच्चों का इलाज जारी है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के परिजनों और पड़ोसियों के मुताबिक, पारिवारिक समस्या के साथ ही महिला पिछले कुछ महीनों से मानसिक रूप से बीमार है। इलाज भी कराया जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password