छतरपुर शराब कांड: कमलनाथ ने शिवराज को घेरा, कहा- ‘माफियाओं का कब दिखेगा आपका बदला हुआ मूड’

भोपाल: छतरपुर जिले में जहरीली शराब से हुई 4 लोगों की मौत के मामले पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। कमलनाथ ने ट्वीट कर सीएम शिवराज को घेरते हुए बोले कि आपकी सरकार में माफिया बैखोफ हो गए हैं और सरकार को हर रोज खुली चुनौती दे रहे हैं।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया ये ट्वीट

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि, ‘उज्जैन में ज़हरीली शराब से 14 लोगों की, मुरैना में 25 लोगों की मृत्यु के बाद अब छतरपुर में शराब से 4 लोगों की दुखद मौत ? शिवराज जी , ये शराब माफिया कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे ? आख़िर “ ये माफिया कब गढ़ेंगे , कब टगेंगे , कब लटकेंगे , आपका बदला हुआ मूड कब इन माफ़ियाओ को दिखेगा ? रेत माफिया , भू माफिया, वन माफिया, शराब माफिया सब तरह के माफिया आपकी सरकार आते ही वापस बेख़ौफ़ , रोज़ सरकार को दे रहे है खुली चुनौती ? आपके सारे दावे जुमले साबित हो रहे हैं’

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा

वहीं मामले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वो लोग कई दिनों से शराब पी रहे थे, जिसके कारण उन्हें नुकसान पहुंचा। ये शराब उत्तरप्रदेश के ठेके से लाई गई थी। आगे उन्होंने कहा कि जो वहां से शराब लाकर यहां स्टॉक करते हैं उनपर कार्रवाई की जाएगी और बॉर्डर पर चौकसी बढ़ाई जाएगी।

पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR, इस सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं है। उनमें से किसी का परिजन पुलिस के पास नहीं गया। मैंने खुद चेक किया है कि अगर आप 100 डायल करेंगे तो पुलिस तुरंत पहुंचती है।

ये है पूरा मामला

छतरपुर के हरपालपुर थाने के अंतर्गत आने वाले परेथा गांव में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें पिता-पुत्र ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य की इलाज के दौरान मौत हुई। वहीं, एक की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि इन सभी को शराब पीने के बाद से उल्टी, दस्त और ना दिखने की समस्याएं हुई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password