चेन्नईयिन एफसी का सामना हैदराबाद एफसी में

बेम्बोलिम (गोवा), तीन जनवरी (भाषा) दो बार की चैम्पियन चेन्नईयिन एफसी की टीम सोमवार को यहां जीएमसी स्टेडियम में हैदराबाद एफसी के खिलाफ होने वाले इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के मैच में जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी।

सातवें स्थान पर मौजूद चेन्नईयिन एफसी की टीम लगातार दो ड्रॉ के बाद इस मुकाबले में उतरेगी। हैदराबाद की टीम आठवें स्थान पर है।

चेन्नईयिन एफसी की टीम को अब तक खराब फिनिशिंग का खामियाजा भुगतना पड़ा है जिससे कोच कसाबा लाजलो खुश नहीं होंगे। टीम ने अब तक दो जीत दर्ज की हैं जबकि दो मुकाबले गंवाए हैं। टीम के चार मुकाबले ड्रॉ रहे।

टीम को हालांकि मिडफील्डर और कप्तान राफेल क्राइवेलारो की कमी खलेगी जो एटीके मोहान बागान के खिलाफ टीम के पिछले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

लाजलो ने हालांकि कहा कि पुर्तगाल के स्ट्राइकर इस्मा चोट के बाद टीम में वापसी के लिए तैयार हैं जो टीम के लिए अच्छी खबर है।

क्राइवेलारो की गैरमौजूदगी में टीम को लालियानजुआला चांगटे और मिडफील्डर अनिरूद्ध थापा से काफी उम्मीदें होंगी।

दूसरी तरफ अच्छी शुरुआत के बाद हैदराबाद की टीम ने लय गंवा दी है। टीम ने अपने पिछले तीन मैच गंवाए हैं और आठवें स्थान पर खिसक गई है।

हैदराबाद टीम के लिए रक्षा पंक्ति का खराब प्रदर्शन चिंता का विषय है और टीम को उम्मीद होगी कि सोमवार को उसके खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

भाषा सुधीर आनन्द

आनन्द

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password