बाजारों के खुलने और बंद होने के समय में हुआ ​परिवर्तन

बाजारों के खुलने और बंद होने के समय में हुआ ​परिवर्तन, सप्ताह में इस दिन बंद रहेगा मार्केट

Share This

भोपाल। महामारी कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ ने एक बैठक की। बैठक में न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ निर्णय लिया है और कहा कि न्यू मार्केट के व्यापारी आगामी मंगलवार से अपनी दुकानों को सुबह 11 बजे से रात 8.30 बजे तक स्वेच्छा से खोलेगें। शासन, प्रशासन अपने स्तर पर आपदा से निपटने का पूरा प्रयास कर रहा है, पर हम व्यापारियों की भी स्वंय की जागरूकता दिखाते हुये सोमवार साप्ताहिक अवकाश का भी पूर्ण पालन करना है एवं निर्धारित समय का भी ध्यान रखना है।

दुकानों को बंद रखने का फैसला किया
राजधानी में हर दिन औसतन 200 से ज्यादा कोरोना मरीज मिल रहे हैं। लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए व्यापारी महासंघ ने रात 8:30 बजे तक दुकानों को बंद रखने का फैसला किया है।

रात 8:30 पर बंद हो जाएंगे
भोपाल के न्यू मार्केट और 10 नंबर दोनों ही मार्केट अब रात 8:30 बजे के बाद बंद हो जाएंगे। पहले यह दोनों मार्केट रात 10:30 बजे तक खुले रहते थे, लेकिन एक दिन पहले लिए गए फैसले के बाद अब मंगलवार से 10 नंबर मार्केट और न्यू मार्केट दोनों ही रात 8:30 पर बंद हो जाएंगे।

सुझाव मांगा गया है
हालांकि पुराने शहर के सराफा और कपड़ा बाजार में जल्द बंद करने पर आम राय नहीं बनी है। भोपाल किराना व्यापारी महासंघ के महासचिव अनुपम अग्रवाल ने बताया कि सभी व्यापारियों की बैठक बुलाकर आमराय से निर्णय लिया जाएगा। भोपाल चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष ललित जैन ने सभी व्यापारिक संगठनों को पत्र लिखा है इसमें सभी बाजार शाम 6 बजे तक बंद करने को लेकर सुझाव मांगा गया है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password