Champawat Assembly by-election: आज आएगा सीएम धामी की किस्मत का फैसला,

Champawat Assembly by-election: आज आएगा सीएम धामी की किस्मत का फैसला, 31 मई को हुआ था मतदान

उत्तराखंड।Champawat Assembly by-election इस वक्त की खबर चंपावत विधानसभा पर हुए उपचुनाव को लेकर आ रही है जहां पर आज मतदान का रिजल्ट आने वाला है जिसके लिए वोटों की गिनती जारी है। इस सीट से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Dhami) चुनाव लड़ रहे हैं। तीसरे दौर की मतगणना के अंत तक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आगे चल रहे हैं।

इन प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आज 

आपको बताते चलें कि, चंपावत की विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित चार प्रत्याशियों को लेकर आज परिणाम आने वाला है। जहां पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच गौरलचोड़ वन पंचायत सभागर में काउंटिंग की तैयारी प्रशासन ने शुरू कर दी. 12 टेबलों पर 13 राउंड में सभी 151 बूथों में डाले गए वोटों की गिनती की जा रही हैॉ। इसे लेकर चंपावत के ssp देवेंद्र पींचा ने कहा कि, यहां पर हमने तीन स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की है। जो भी एजेंट या कार्यकर्ता अंदर जा रहे हैं उनकी अच्छी तरह से जांच की जा रही है। उनकी ID भी चेक की जा रही है और उसके बाद उन्हें अंदर जाने दिया जा रहा है।

 

31 मई को हुआ था मतदान

आपको बताते चलें कि, इस सीट पर बीते 31 मई को यहां 64.14 फीसदी मतदान हुआ था। अपनी बड़ी जीत का दावा कर चुके सीएम धामी चंपावत पहुंच रहे हैं. चंपावत उपचुनाव की मतगणना आज 3 जून की सुबह 8 बजे से शुरू हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password