CG News: कौन बनेगा छत्तीसगढ़ का सीएम, मोदी और शाह ने बुलाई बैठक

CG News: कौन बनेगा छत्तीसगढ़ का सीएम, पीएम मोदी और अमित शाह ने बुलाई बैठक

cg-news
Share This

CG News: चुनावी आंधी रुक चुकी है और नतीजे सबके सामने आ चुके हैं। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आ चुकी है और अब जो सबसे बड़ा प्रश्न सामने खड़ा हो रहा है वो ये है कि छत्तीसगढ़ का मुखिया कौन होगा।

सीएम की दौड़ में कई नेताओं के नाम

इसी बात को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि CM फेस को लेकर दिल्ली में चर्चा हो सकती है। आपको बता दें कि मुखिया की खोज में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने बैठक बुलाई है।

मुख्यमंत्री के नाम को लेकर आज शाम बैठक बुलाई है। सीएम की दौड़ में बीजेपी के कई नेताओं के नाम सामने हैं जिनमें अरुण साव, ओपी चौधरी, विष्णुदेव साय और रमन सिंह का नाम शामिल है। अब देखना होगा कि इतने बड़े पद पर किस नेता को बिठाया जाता है।

विधायक दल की बैठक के बाद होगा फैसला

जहां एक तरफ सीएम की दौड़ में बीजेपी के कई नेताओं के नाम हैं वहीं दूसरी ओर ओम माथुर, मानसुख मंडावीय और नितिन नबीन दिल्ली लौट चुके हैं। विधायक दल की बैठक के बाद फैसला होगा कि छत्तीसगढ़ का सीएम कौन बनेगा।

मतगणना से पहले ओम माथुर ने बड़े संकेत देते हुए कई बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि सबको चौंकाने वाला सीएम फेस होगा क्योंकि बीजेपी परिवर्तन में विश्वास करती है। इसी बीच अमित शाह ने भी ‘बड़ा आदमी’ बनाने की बात कही थी, जिसमें ओपी चौधरी और विष्णुदेव साय को लेकर बयान दिया था।

रेणुका सिंह के नाम पर भी होगी चर्चा

मुख्यमंत्री पद को लेकर हलचल तेज है और आज शाम को दिल्ली में नेताओं के बीच चर्चा होगी। एक तरफ अरुण साव, ओपी चौधरी, विष्णुदेव साय, रमन का भी नाम सीएम की लिस्ट में उपर है। वहीं दूसरी ओर सांसद रेणुका सिंह के नाम की भी चर्चा होगी।

मुख्यमंत्री पद को लेकर रेणुका सिंह ने भी बयान दिया था। उन्होंने कहा, ईमानदारी से क्षेत्र की जनता की सेवा की, पार्टी के आदेश के अनुसार काम किया अब पार्टी तय करेगी जिम्मेदारी।

ये भी पढ़ें: 

Dunki Trailer: गांव लाल्टू से लंदन जाने का सपना देखते दोस्तों की कहानी, डंकी का शानदार ट्रेलर रिलीज

CGPSC Scam News: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण के बाद होगा पीएससी पर फैसला

Who is Lalduhoma: लालदुहोमा का राजनीतिक जीवन, इंदिरा गांधी की सिक्यूरिटी से लेकर मिजोरम का सीएम बनने तक सफर

Weather Update: कल आंध्रप्रदेश पहुंचेगा चक्रवात मिचौंग, तमिलनाडु और पुडुचेरी में मची तबाही

CGPSC Scam News: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण के बाद होगा पीएससी पर फैसला

cg news, cg cm, cg new cm, cg elections result 2023, amit shah, pm modi, narendra modi, raman singh, renuka singh, om mathur, arun sao 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password