CG KARMCHARI HADTAL: पांच दिन के आंदोलन पर नहीं मिली सफलता, अब होगी 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल!

CG KARMCHARI HADTAL: पांच दिन के आंदोलन पर नहीं मिली सफलता, अब होगी 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल!

CG KARMCHARI HADTAL

RAIPUR: छत्‍तीसगढ़ के कर्मचारी-अधिकारी केंद्र के समान 34 प्रतिशत महंगाई भत्ता, गृहभाड़ा भत्ता व सातवां वेतनमान के लिए अड़े हुए हैं। 25 से 29 तक चले आंदोलन के बाद भी सरकार की ओर से कोई संकेत नहीं मिलने के बाद फिलहाल आंदोलन स्थगित कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन ने अब 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन आंदोलन करने का निर्णय लिया है।

राज्य सरकार की ओर से हड़तालियों के वेतन काटने के आदेश जारी होने के बाद प्रदेश के कर्मियों में व्यापक असंतोष और आक्रोश है। प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष अजय तिवारी, संरक्षक विजय कुमार झा, महामंत्री उमेश मुदलियार, जिला शाखा अध्यक्ष रामचंद्र तांडी व संभागीय अध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि इस अफसरशाही आदेश की प्रतियां रायपुर राजधानी में बैठक के दौरान जलाई गईं। प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के सभी जिला, तहसील, विकासखंडों के अध्यक्ष व उनकी कार्यकारिणी सभी त्योहारों को एक तरफ रखते हुए 22 अगस्त के आंदोलन को सफल बनाने के लिए तैयारी में जुट गई हैं।

शिक्षक आज से जाएंगे स्कूल CG KARMCHARI HADTAL

इधर, आंदोलन में शामिल छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन, शालेय शिक्षक संघ, नवीन शिक्षक संघ आदि ने आंदोलन स्थगित कर दिया है। सोमवार से शिक्षक स्कूल जाएंगे। एक बार फिर स्कूलों में पढ़ाई शुरू हो जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password