CG KARMCHARI HADTAL: अधिकारियों कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में आई बीजेपी

CG KARMCHARI HADTAL: अधिकारियों कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में आई बीजेपी

CG KARMCHARI HADTAL

RAIPUR: छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर है जहां 34% महंगाई भत्ता और सातवें वेतनमान के अनुसार गृह भाड़ा भत्ता देने की मांग को लेकर पिछले 4 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे कर्मचारी अधिकारी के समर्थन में बीजेपी आ गई है. लगातार कर्मचारी संगठनों द्वारा अपनी मांगों को लेकर क्रमबद्ध आंदोलन किया गया, लेकिन सरकार द्वारा उनकी मांगे नहीं पूरी किए जाने के बाद.एक बार फिर से कर्मचारी संगठन अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है.

समर्थन में पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष

इनकी मांगों को अपना समर्थन देने आज बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव पहुंचे.केंद्र सरकार ने महंगाई भत्ता अपने कर्मचारियों को दिया है उसी के राज्य सरकार महंगाई भत्ता देते हैं.लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार महंगाई भत्ता देने में हीला हवाला कर रहे हैं. राज्य की कांग्रेस और भूपेश सरकार कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ अन्याय कर रही है.यदि महंगाई भत्ता नहीं दिया जाता है तो बीजेपी भी राज्य के कर्मचारी अधिकारी के साथ मिलकर इस आंदोलन को जन जन तक.

कर्मचारी संघ की मांग

वहीं कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रवक्ता ने कहा आज हमारे अनिश्चितकालीन हड़ताल का चौथा दिन है.आज विपक्ष के नेता और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साहू जी हमारे बीच आए हैं.हमारी मांगों को उन्होंने भी जाया समझा इसलिए वह हमें समर्थन देने के लिए हमारे मंच पर आए हैं.

अब सवाल ये है कि, एक ओर बीजेपी पार्टी भाजपा शासित राज्यों में धरना और हड़ताल का विरोध करती है। वहीं दूसरी ओर जहां उसकी सत्ता नहीं है इन्ही नीतियों का समर्थन करती है। 2023 में होने वाले चुनावों में बीजेपी की इस रणनीति का क्या असर होता है देखना रोचक होगा….

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password