2003 का निर्माण कार्य आज तक नहीं हुआ पूरा..सरकारी सिस्टम की घनघोर लापरवाही आई सामने

CG JAGDALPUR NEWS:2003 का निर्माण कार्य आज तक नहीं हुआ पूरा

CG JAGDALPUR NEWS

JAGDALPUR: जगदलपुर नगर निगम के विकास की रफ्तार आपको अचंभित कर सकती है.निगम एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स का निर्माण कर रहा है.जिसका भूमि पूजन 2003 में तत्कालीन मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने किया था. और लगभग 19 साल में 3 महापौर बदल जाने और पूरे 19 साल बीत जाने क बाद भी निर्माण अधूरा है.

ये रहा पूरा मामला

जगदलपुर नगर निगम द्वारा शहर के हृदय स्थल में व्यवसाई परिसर तैयार किया जा रहा है जिसका भूमि पूजन 2003 में तत्कालीन मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी ने किया था और लगभग 19 साल में 3महापौर बदल जाने के बावजूद वह व्यवसाई परिसर के अभी भी पूरे होने का शहरवासी इंतजार कर रहा है।
दरअसल 2003 में शहर के हृदय स्थल में निगम द्वारा शहर को सुंदर बनाने के साथ व्यवसाय को बड़ावा देने व्यवसाईक परिसर का निर्माण शुरू किया था जिसका भूमिपूजन तत्कालीन मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने किया था और जल्द निर्माण पूरा करने की बात कहते हुए निर्माण कार्य मे लगने वाली लागत को आबंटित भी कर दिया बावजूत इसके अभी तक यह व्यवसाई परिसर पूरा नही हो पाया है।
साल दर साल अब मंहगाई बढ़ती जा रही है ऐसे में 2003 में हुए टेंडर की राशि बड़ कर 2022 तक 3गुना बड़ गई है साथ ही बेसमेंट में लगातार बारिश का पानी भरने से इतने सालो से बिल्डिंग की नीव कितनी मजबूत है इस पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password