CG Congress Sambhagiya Sammelan कुमारी शैलजा ने कही यह बात

CG Congress Sambhagiya Sammelan: प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने बढ़ाया कार्यकर्ताओं का मनोबल, कही यह बात…

cg-congress-divisional-conference-congress-sambhagiye-sammelan
Share This

रायपुर। CG Congress Sambhagiya Sammelan छत्तीसगढ़ में रविवार को कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन खत्म हो गया। सम्मेलन के दौरान प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि हर संभाग में हम सम्मेलन कर रहें हैं। जो कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे हैं वह यहां से जीत का संदेश लेकर जाएंगे।

कु्मारी शैलजा ने कहा कि इस बार के चुनाव में हमारी सरकार का कार्य सर्वोपरि है। हम काम के दम पर कह सकते हैं कि जनता हमारे साथ हैं। सभी कार्यकर्ता लोगों के पास जाकर राहुल गांधी का संदेश देंगे। प्रदेश प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि फिर से कांग्रेस की बड़ी जीत होगी।

शैलजा हरियाणा की राजनीति पर दिया बायन

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा हरियाणा की राजनीति को लेकर कहा कि सब जगह खटपट होती है। यह साफ दिख रहा है। हरियाणा के सहयोगी दल जरूर टूटेंगे। भारतीय जनता पार्टी को छोड़ते ही खटपट दिखेगी। वहीं बीजेपी मिशन 2023 में 65 सीट की बात पर कहा कि हरियाणा में भी बीजेपी ने 75 प्लस का नारा दिया था, लेकिन मुश्किल से 40 पर आए थे।

कुमारी शैलजा ने बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व पर बयान देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी बस्तर आई थीं, जहां हमारा बड़ा कार्यक्रम हुआ। हमने संभगीय सम्मेलन बस्तर से ही शुरू किया। बस्तर के कई क्षेत्रों में लोगों ने दुख के दिन देखे हैं। बीजेपी कार्यकाल में जो दुख देखा है, लोग वह दोहराना नहीं चाहेंगे।

सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएंगे

सीएम भूपेश बघेल ने संभागीय सम्मेलन में युवा जोश पर कहा कि सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। इसके लिए टेलिंग प्रोग्राम का आयोजन भी किया जाएगा। सीएम ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी झूठ फैलाने का काम कर रही है।

सीएम भूपेश बघेल ने उड्डयन मंत्री को लिखा पत्र

छग सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए उड्डयन मंत्री को पत्र लिखा है। सीएम ने लिखा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार के साथ भेदभाव कर रही है। उड़ान उद्योग योजना बिल्कुल बंद कर दी है। सीएम ने कहा कि मैं अरुण साव से कहना चाहूंगा कि आप इधर-उधर की बात मत करो। आपके लोकसभा क्षेत्र में 45 करोड़ देकर एयरपोर्ट बनाया है, उसमें उड़ान शुरू कराएं।

सीएम ने कहा कि अरुण साव को धरने में बैठ जाना चाहिए पार्टी में आपकी चलती नहीं है क्या? क्या सरकार आपकी नहीं सुनती है?

धर्मांतरण, डीलिस्टिंग पर बायन

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि गिरिराज सिंह यहां आए थे। धर्मांतरण, डीलिस्टिंग के बारे में बोल रहे थे। बीजेपी की सरकार है, बहुमत है, वह क्यों नहीं करते? अरुण साव कहते हैं कि धान केंद्र सरकार खरीदती है। बीजेपी कितना झूठ बोलेगी? रमन सिंह ने 10 क्विंटल खरीदी क्यों की, हमने तो 15 क्विंटल धान खरीदा है।

यह भी पढ़ें- 

 Karnataka News: स्वास्थ्य मंत्री बोलें साम्प्रदायिक हिंसा की घटनाओं से राज्य का विकास प्रभावित होगा

WTC Final 2023: फिर टूटा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने का सपना, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 209 रन से मारी बाजी

Sachin Pilot News: पायलट ने फिर दिखाए तेवर, बोले- राजनीति में अपनी राय रखना बहुत महत्वपूर्ण

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password