CG Bemetara Big Action : सोशल मीडिया में हेट स्पीच पर सख्ती, 4 बीजेपी नेताओं को नोटिस जारी

CG Bemetara Big Action : सोशल मीडिया में हेट स्पीच पर सख्ती, 4 बीजेपी नेताओं को नोटिस जारी

Share This

रायपुर। CG Bemetara Big Action  छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में हुए विवाद को लेकर पुलिस सख्त हो गई है। बीते दिन पुलिस द्वारा दी गई चेतावनी के बाद भी कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर हेट स्पीच शेयर की गई। जिसके बाद इन लोगों को पुलिस द्वारा नोटिस जारी किया गया है। आपको बता दें इसमें 4 बीजेपी नेता शामिल हैं।

MP Board 5th-8th Exam 2023: 5वीं का गणित का पेपर आज, 8वीं का संस्कृत का पेपर 17 अप्रैल को

एसएसपी ने की कार्रवाई — CG Bemetara Big Action 
आपको बता दें बीते दिन एक मामूली झगड़े को लेकर बढ़े विवाद में एक युवक की जान चली गई थी। जिसके बाद अब पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर हेट स्पीच पोस्ट करने पर नोटिस जारी किया गया है। 4 बीजेपी नेताओं को ये नोटिस जारी किया गया है। आपको बता दें कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया से भड़काऊ पोस्ट हटाया गया है। इस मामले में SSP प्रशांत अग्रवाल द्वारा ये कार्रवाई की गई है। इतना ही नहीं रायपुर पुलिस ने सोशल मीडिया से 4 दर्जन से ज्यादा पोस्ट भी हटवाए हैं। पुलिस ने बेमेतरा मामले के बाद सभी जिलों में हिदायत दी गई थी।

Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया उच्च राशि में प्रवेश, 30 दिन तक ये रहें सतर्क

ये है पूरा मामला — Bemetara CG News :
बेमेतरा जिले के बिरनपुर गांव में शनिवार को 2 स्कूली छात्रों के बीच रास्ते में साइकिल चलाते समय कट मारने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान एक युवक ने छात्र के हाथ पर कांच की बोतल तोड़ दी। जिसके कारण उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। CG Bemetara Big Action इस घटना की जानकारी बच्चों के घरों तक पहुंची, तो दोनों पक्षों के लोगों के बीच मारपीट होने लगी। इस बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवार से 22 साल के युवक भुनेश्वर साहू की हत्या कर दी थी।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password