CG AMIT SHAH: सरकार लगाएगी भाषण में जीएसटी ! सियासी सरगर्मी तेज

CG AMIT SHAH: सरकार लगाएगी भाषण में जीएसटी ! सियासी सरगर्मी तेज

CG AMIT SHAH

RAIPUR: छत्तीसगढ़ में मोदी@20 [email protected] किताब को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है दरअसल बीजेपी सीएम भूपेश बघेल को यह किताब पढ़ने की नसीहत दे रही है,तो वही दूसरी ओर कांग्रेस का कहना है बीजेपी को तो भाषण में भी अब जीएसटी लगा देना चाहिए इनकी अच्छी कमाई हो जाएगी। दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल रायपुर आ रहे हैं वो मोदी@20 कार्यक्रम में शामिल होंगे लेकिन इसके पहले ही इस किताब को लेकर सियासत देखने को मिल रही है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि भाषण में जीएसटी ! को लेकर सियासत तेज हो गई…आइए जानके हैं पूरा मामला….

भूपेश ने दिया बड़ा बयान CG AMIT SHAH

सीएम भूपेश बघेल BHUPESH BAGHEL ने अपने बयान में बीजेपी पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा, अभी हमने देखा है सब की जेब से कैसे पैसा निकाला जा रहा है अब तो खाने पीने के सामान में भी जीएसटी लग गया, मेरा तो सुझाव है कि बीजेपी को अब जीएसटी भाषण में लगा देना चाहिए उससे अच्छी कमाई होगी। भूपेश का ये तंज बीजेपी को चुभ गया और बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कह दी बड़ी बात CG AMIT SHAH

मोदी @20 किताब को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने एक लिखित बयान जारी करते हुए कहा इस किताब की गीता से तुलना करना हिंदू धर्म का अपमान मोदी की पुस्तक इतनी प्रभावी तो अमित शाह को प्रचार क्यों करना पड़ रहा है।

बीजेपी का पलटवार CG AMIT SHAH

बीजेपी के विधायक अजय चंद्राकर ने कहा पहले कांग्रेस अपना ज्ञान बढ़ा ले गुलाम नबी आजाद ने पार्टी क्यों छोड़ी इस पर पहले बातचीत कर ले मोदी जी की किताब पर बातचीत करने के लिए पूरा देश है।

बरहाल रायपुर में मोदी@20 के कार्यक्रम से पहले ही इसमें सियासत भरपूर देखने को मिल रही है इसे पढ़ने के लिए बीजेपी एक और सीएम को नसीहत दे रही है तो वहीं दूसरी ओर सीएम बीजेपी को भाषणों में जीएसटी लगाने का सुझाव दे रहे है अब देखना होगा किताब पर शुरू हुई सियासत कहां पर जाकर थमती है।।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password