Twitter के बिकने के बाद सोशल मीडिया पर CEO पराग अग्रवाल हुए ट्रोल, विदाई को लेकर लगा रहे कयास

Tech News:  एक तरफ जहां पर एलन मस्क के हाथों ट्विटर चला गया है वही पर बतौर सीईओ पराग अग्रवाल को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि, नवंबर में जैक डोर्सी के इस्तीफे के बाद उन्हें CEO बनाया गया है।

सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

आपको बताते चलें कि, कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) पराग अग्रवाल के भविष्य को लेकर कयास लगने लगे हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स पराग को जमकर ट्रोल कर रहे है जिसे लेकर एक यूजर साहिल रिजवी ने लिखा- अब से कुछ घंटों में आपका बायो बदल सकता है। वही पर पराग को लेकर यूजर्स द्वारा मीम्स भी बनाए जा रहे है।

एलन मस्क के ट्वीटर खरीदने पर पराग का बयान

एलन मस्क के ट्वीटर खरीदने पर कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) पराग अग्रवाल का बयान चर्चा में आया है। जहां पर उन्होने कहा कि, ट्विटर पूरी दुनिया में प्रासंगिक और प्रभावी है। मुझे अपनी टीम पर गर्व है। पराग पिछले 10 साल से ट्विटर से जुड़े हैं और CEO बनने से पहले वे चीफ टेक्निकल ऑफिसर के पद पर काम कर रहे थे। यहां पर कयास लग रहे है कि, यदि पराग ट्वीटर से हटते है तो क्या होगा। बताते चलें कि, अगर 12 महीने से पहले पराग को पद से हटाया गया तो कंपनी को उन्हें 42 मिलियन डॉलर यानी 321 करोड़ रुपए देने पड़ेंगे। बताया कि, टेक कॉर्पोरेट ऐसी जगह है, जहां फैल्योर होने के भी पैसे मिलते हैं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password