SSR Case: सुशांत के कुक को लेकर गेस्ट हाउस पहुंची CBI की टीम -

SSR Case: सुशांत के कुक को लेकर गेस्ट हाउस पहुंची CBI की टीम

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच CBI के हाथ आते ही, इसकी जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। पहले दिन से ही एक्शन में आई CBI की टीम दूसरे दिन भी इस मामले को लेकर एक्टिव है और गहरी छानबीन कर रही है।

जिस तरह CBI की टीम काम कर रही है, उससे तो यही लगता है कि जल्द ही इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी, संदीप सिंह और महेश शेट्टी से पूछताछ कर सकती है। बताया जा रहा है कि CBI इस मामले में सुशांत के अपार्टमेंट में जाकर डमी टेस्ट भी कर सकती है।

फरेंसिक जांच करने पहुंची टीम

सुशांत कस की जांच के दूसरे दिन सबूतों की जांच करने फरेंसिक एक्सपर्टस पहुंच चुके हैं और सबूतों की जांच कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सीबीआई की टीम सुशांत के स्टाफ और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ के लिए समन दे सकती है।

सुशांत के कुक को लेकर गेस्ट हाउस पहुंची टीम

जानकारी के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के कुक को लेकर मुंबई के सांताक्रूज स्थित गेस्ट हाउस पहुंची है। बताया जा रहा है कि सुशांत के कुक नीरज से CBI की टीम पूछताछ कर रही है। बता दें कि सुशांत केस की जांच कर रही है CBI की टीम इसी गेस्ट हाउस ठहरी हुई है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को CBI की टीम ने सुशांत के कुक नीरज से लगभग 10 घंटे तक पूछताछ की थी। इसके अलावे सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password