CBSE Board Exam 2021: कब होंगी सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं, 31 दिसंबर को शिक्षा मंत्री निशंक करेंगे तारीखों का ऐलान

Image Source: [email protected]Dr. Ramesh Pokhriyal Nishank

CBSE Board Exam 2021 Date: सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं कब होंगी इसको लेकर चल रहा संशय अब चार दिन बाद खत्‍म होने वाला है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) 31 दिसंबर को सीबीएसई क्लास 10th और क्लास 12th बोर्ड परीक्षा की तारीखों का ऐलान करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

Azab Gazab News: इस Beach पर नहीं है सेल्फी लेने की इजाजत, सेल्फी ली तो हो सकती है मौत की सजा, जानिए क्या है वजह?

शिक्षा मंत्री डॉ. ‘निशंक’ ने ट्वीट कर लिखा, “छात्रों और पैरेंट्स के लिए जरूरी सूचना, CBSE 2021 बोर्ड परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों के लिए मैं 31 दिसंबर शाम 6 बजे घोषणा करूंगा कि उनकी परीक्षाएं कब से शुरू होंगी।”

इससे पहले केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक ने यह पुष्टि की थी कि, CBSE बोर्ड की परीक्षाएं 2021 फरवरी के बाद आयोजित की जाएंगी। शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने 22 दिसंबर को कहा था कि, कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए सरकार ने जनवरी-फरवरी में CBSE (CBSE Exams 2021) बोर्ड की परीक्षाएं न कराने का फैसला लिया है। हालांकि उन्होंने ये भी साफ कर दिया था कि, परीक्षाएं रद्द भी नहीं की जाएंगी। हालांकि अब 31 दिसंबर को शाम 6 बजे परीक्षा की तारीखें भी घोषित कर दी जाएंगी।

Mann Ki Baat: मन की बात कार्यक्रम में बोले PM- जो भी ग्लोबल बेस्ट है, वो हम भारत में बनाकर दिखाएं, कश्मीरी केसर की भी तारीफ

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password