Bhopal Home Guard Death : अस्पताल में जवान की लाश मिलने का मामला,3 कर्मचारी सस्पेंड, मंत्री ने दिए जांच के आदेश

Home guard jawan

भोपाल। जेपी अस्पताल में भर्ती होमगार्ड जवान Bhopal Home Guard Death  की लाश मिलने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। अस्पताल के सिविल सर्जन अधीक्षक डॉ राकेश श्रीवास्तव ने 3 कर्मचारियों को सस्पेंड कर कोविड वार्ड के प्रभारी को शोकॉज नोटिस जारी किया है साथ ही जांच के लिए 3 सदस्यीय टीम का गठन भी किया गया है। इस मामले में वीके दुबे, एमएस खान, बलराम उपाध्याय मामले की जांच करेंगे। वहीं सफाई करने वाली ऑउटसोर्स एजेंसी को भी नोटिस थमाया गया है।

जरूर पढ़ें : होमगार्ड जवान का बाथरूम में मिला शव, अस्पताल के व्‍यवस्‍थाओं पर उठे सवाल

कोविड वार्ड में भर्ती होमगार्ड जवान का शव मिला था
बता दें मंगलवार को जेपी अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती होमगार्ड जवान का शव मिला था। वो शनिवार से लापता बताए जा रहे थे, हालांकि परिजनों ने उसकी गुमशुदगी सोमवार शाम हबीबगंज पुलिस में की थी। उसके बाद से ही उसकी तलाश चल रही थी। फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का कहना है कि मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

 

कमला नगर थान में होमगार्ड सैनिक का शव रखकर किया प्रदर्शन
उधर कमला नगर थाने के सामने होमगार्ड सैनिक का शव रखकर परिजनों ने प्रदर्शन किया। परिजन न्याय की मांग कर रहे है। परिजनों का कहना है कि होमगार्ड सैनिक के मामले की जांच की जाए और सच्चाई सामने लाई जाएं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password