शिवराज के मंत्री बोले, हम तो दिलों के राजा हैं,प्यार में ही बिक जाते हैं,'कांग्रेस की औकात नहीं है हमें खरीदने की

शिवराज के मंत्री बोले, हम तो दिलों के राजा हैं,प्यार में ही बिक जाते हैं,’कांग्रेस की औकात नहीं है हमें खरीदने की

Cabinet Minister Mahendra Singh Sisodia has made a big statement on Congress in Guna

गुना। उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर तंज कसना शुरू कर दिया है। जहां एक ओर भाजपा कांग्रेस पर कई तरह के आरोप लगा रही है वही कांग्रेस ने भी भाजपा पर सरकार गिराने जैसे तमाम आरोप लगा चुकी है। दोनों ही पार्टियों के नेताओं एक दूसरे पर हमला कर रहे है। मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक बार फिर शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया का बड़ा बयान दिया है।

यादव महासभा के कार्यक्रम में पहुंचे थे
महेन्द्र सिंह सिसौदिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की औकात नहीं है हमें खरीदने की, हम तो दिलों के राजा हैं, प्यार में ही बिक जाते हैं। मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया गुना में आज यादव महासभा के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ गोविंद यादव और मंत्री मंत्री बृजेंद्र यादव भी मौजूद रहे। इन दोनों नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

प्रदेश की राजनीति गरमा गई
कैबिनेट मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया के इस बयान से एक बार फिर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। हांलाकि अभी तक कांग्रेस के किसी नेता का इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं माना जा रहा है कि कांग्रेस इस तरह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर देगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password