जमीन बेचकर ‘दुल्हन’ को कराई अय्याशी, इसके बाद कैश और जेवर लेकर महिला हुई चंपत

छतरपुर। Man celebrated honeymoon by selling land: मध्यप्रदेश में लगातार लोग लुटेरी दुल्हनों के शिकार बन रहे है। ऐसा ही एक मामला एमपी के छतरपुर जिले से रोशनी में आया है। यह एक लुटेरी दुल्हन ने पहले तो एक व्यक्ति को अपने प्रेमजाल में फंसाया और उससे जमकर पैसा खर्च कराया। इसके बाद महिला ने उससे शादी कर ली और कैश व जेवर लेकर फरार हो गई।

यह पूरा मामला छतरपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के कुसमा गांव का है। पीड़ित अखिलेश नायक ने पूरे मामले में एसपी ऑफिस पहुंच कर गुहार लगाई है, उन्होंने एक शिकायती आवेदन देते हुए शिकायत की है कि उसकी पत्नी विवाह के बाद लाखों रूपए नगर व जेवरात लेकर फरार हो गई है।

अखिलेश के मुताबिक दो साल पहले लॉकडाउन के समय उसे उषा पाल से प्यार हो गया था। आरोपी उषा पाल नाम की यह महिला छतरपुर रेलवे स्टेशन के बाहर एक चाय की दुकान चलाती थी, सुबह रोजाना घूमने जाते वक्त हमारी पहचान हुई, और दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। दो साल तक हम मिलते रहे, इसके बाद दो महिने पहले हमने शादी कर ली थी।

जमीन बेचकर ले गया घुमाने

अखिलेश ने आगे बताया कि उसने आरोपी महिला को शादी के बाद घुमाने में कई लाख रुपए खर्च किए हैं। और तो और शादी के वकत उसने अपने गांव की जमीन भी बेच दे थी। इसके बाद वे दोनों पुणे गए थे जहां कई दिन तक घूमे और इस दौरान पीड़ित के लाखों रूपए खर्च हो गए। अखिलेश ने कहा कि वह अपनी पत्नी की तमाम ख्वाहिशे पूरी करने में लगा हुआ था इसलिए उसे अंदाजा नहीं रहा कि इतना ज्यादा पैसा खर्च हो गया है।

जेवर और कैश ले उड़ी महिला

पीड़ित अखिलेश के अनुसार शादी के कुछ दिनों तक सारी चीजें सामान्य थीं। इसके बाद उसकी पत्नी उषा ने जेवरातों की मांग की। जेवर मांगने पर अखिलेश ने उसे सोने की चेन, कान की बाली और कुछ अन्य जेवर दिलाए। इसके अलावा बैंक में जमा दो लाख रुपये भी निकालकर घर पर रख लिए। 12 दिन पहले दोपहर में पत्नी ने कुछ सामान लाने का कहा, जब अखिलेश घर लौटा तो उसने देखा कि आरोपी उषा घर से गायब थी साथ ही घर में रखे दो लाख रूपए नगद और जेवर भी वह साथ ले गई थी।

वहीं, अब अखिलेश ने बताया कि उसे कुछ दिनों पहले ही इस बात का भी पता चला है कि वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। वहीं अब उषा पाल न, तो उसके पास आ रही है। न ही उसकी नगदी और जेवरात वापस कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password