इंदौर में एक घर में घुसकर चोरों ने की ऐसी हरकत, सुनकर आप भी कहेंगे —'बेदर्दी में दिन गुजार रहे चोर'

इंदौर में एक घर में घुसकर चोरों ने की ऐसी हरकत, सुनकर आप भी कहेंगे —’बेदर्दी में दिन गुजार रहे चोर’

Share This

इंदौर। शहर के राउ थाना क्षेत्र की स्वास्तिक विहार कॉलोनी में एक घर में चोरों ने चोरी तो की ही, साथ ही इन चोरों एक ऐसी भी हरकत की है। जिसके सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल यहां के एक घर में सेंध लगाकर चोरों ने अंदर रखे नकदी, आभूषण तो चोरी किए। वहीं ये चोर इतने तक ही नहीं रूके, उन्होंने घर की रसोई में रखे ​मिर्च—मसाले यहां तक की नमक पर भी हाथ साफ कर दिए है।

4 चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

दरअसल, चोरों ने इस घर में घुसकर न सिर्फ घर में रखे नगद पैसे और सोने—चांदी के जेवर चुराए बल्कि एक कदम आगे बढ़ते हुए, घर के बर्तन और राशन तक को उन्होंने नही छोड़ा। इस बात से लोगा अंदाजा लगा रहे हैं कि ये चोर वाकई कितने बेदर्दी के दिन गुजार रहे हैं। चोरी की यह घटना इंदौर के राउ थाना क्षेत्र की है। जहां के स्वास्तिक विहार कॉलोनी में रहने वाले मनीष भारद्वाज के घर पर गुरुवार रात को चार चोरों ने चोरी की है।

दाल—चावल, नमक, मसाला भी नहीं छोड़ा

इन चोरों ने रात में करीब 1 बजे घर में घुसक अंदर रखे कीमती सोने के मोती और आभूषण व नगद चुरा लिए। इतना ही नही चोरों ने घर मे रखे गिलास सहित अन्य बर्तन तक नही छोड़े वही हद तो तब हो गई जब सुबह फरियादी मनीष भारद्वाज को ये पता चला कि उसके घर से चोर दाल,चावल, मिर्च मसाला और नमक तक चुरा ले गए।

राउ थाना प्रभारी नरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि चोरी की वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है ताकि चोरों को जल्द पकड़ा जा सके।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password