Satna Bus Accident: सतना में सवारियों से भरी बस पलटी, चलती बस से कूदकर भागा ड्राइवर, एक की मौत 36 घायल

सतना। विंध्य क्षेत्र में बस हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में प्रदेश के सीधी जिले में हुए बस हादसे को अभी एक महीने भी नहीं हुआ था और सतना में एक और सवारियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं 36 यात्री घायल हो गए हैं। यह हादसा सतना के अमदरा के पास रैगवा क्षेत्र में हुआ है। दरअसल मां शारदा ट्रेवल्स की गोल्डन क्वीन बस क्रमांक एमपी 19 पी 6090 रीवा के हनुमना से नागपुर की तरफ जा रही थी।

इसी दौरान बस नेशनल हाइवे पर जैसे ही रैगवा के पास पहुंची, एक तेज रफ्तार बाइक सामने आ गई। बस ड्राइवर ने उसे बचाने की कोशिश की तो यात्रियों से बस पर कंट्रोल खो दिया और बस पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर चलती बस से कूदकर भाग गया। हादसे के बाद वहां चीखपुकार मच गई। कई यात्री बस से उछलकर दूर खेत में जा गिरे। वहीं कई बस में दबकर बुरी तरह घायल हो गए।

लोगों ने बुलाई एंबुलेंस
इस हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। वहां मौजूद आस-पास के लोगों ने भागकर लोगों की जान बचाई। वहां मौजूद लोगों ने घायलों को बस से नीचे उतारा। हादसे की जानकारी मिलने के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद घायलों को अमदरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से कुछ गंभीर घायलों को मैहर सिविल अस्पताल भेजा गया। जानकारी के मुताबिक बस सतना के सिंधी कैम्प निवासी लक्ष्मी बाधवानी के नाम रजिस्टर्ड है। वहीं बस का परमिट रीवा फतेहपुर से चंद्रपुर का है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसडीएम मैहर सुरेश अग्रवाल भी अस्पताल में घायलों का हालचाल जानने पहुंचे। पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password