Accident Gwalior: ग्वालियर में पलटी मजदूरों से भरी बस, दो की मौत, एक की हालत गंभीर, सवारियों ने कूदकर बचाई जान

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां दिल्ली से आ रही मजदूरों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। अन्य लोगों को भी चोटें आईं हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में लॉकडाउन के बाद मजदूर बस में सवार होकर वापस आ रहे थे। इसी दौरान ग्वालियर में यह बस पलट गई।

बस पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। कई मजदूरों से बस से कूदकर अपनी जान बचाई है। बता दें कि दिल्ली में लॉकडाउन कीघोषणा के बाद वहां अफराफरी मची है। दिल्ली के आनंद बिहार बस स्टैंड से लाखों की संख्या में मजदूरों की तस्वीरें सामने आई हैं। बता दें कि यह बस सोमवार रात दिल्ली से निकली थी। मंगलवार सुबह यह बस ग्वालियर के पास पटल गई। यह बस दिल्ली से टीकमगढ़-छतरपुर की तरफ जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक इस बस में 100 से ज्यादा मजदूर सवार थे। इस हालांकि अभी तक केवल दो मजदूरों की मौत की खबर सामने आई है। वहीं एक मजदूर का हालत गंभीर बताई जा रही है। बस पलटने के कारणों की अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि दिल्ली  में सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में एक हफ्त के लॉकडाउन की घोषणा की थी। इसके बाद वहां से एक बार फिर हजारों की संख्या में मजदूरों का पलायन देखने को मिल रहा है। यहां से रोजाना हजारों की संख्या में मजदूरों की जत्थे अपने घरों की तरफ रवाना हो गए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password