Shajapur News: राम-श्याम फेरी पर पथराव, आरोपी के घर चला बुलडोजर

Shajapur News: राम-श्याम फेरी पर पथराव करने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर, अवैध अतिक्रमण हटाया

Shajapur-News.
Share This

शाजापुर। Shajapur News: प्रदेश के शाजापुर में पिछले दिनों श्रीराम श्याम फेरी पथराव की घटना हुई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी के घर अब प्रशासन का बिलडोजर चला है। मुख्य आरोपी के घर के अवैध हिस्से को ढहा दिया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

आरोपी के परिजन पहुंचे थे हाईकार्ट

बता दें इससे पहले प्रशासन की ओर से तहसीलदार, पटवारी आरोपी की जमीन का ब्यौरा लेने पहुंचे थे। लेकिन आरोपी के परिजन हाईकोर्ट स्टे लगाने की मांग लेकर पहुंच गए। जिससे आधिकारी वापस लौट गए थे।

इसके बाद गुरुवार को सरकार ने फिर आरोपी के खिलाफ एक्शन प्लान तैयार किया और आज आरोपी के घर का अवैध हिस्सा तोड़ दिया। इस दौरान एडीएम, एसडीएम सहित अन्य आधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

बीते सोमवार को हुई थी घटना

बीते सोमवार की शाम को शाजापुर में राम मंदिर का पूजित अक्षत बांट रही राम श्याम फेरी पर कुछ बदमाशों ने पथराव किया था। राम-श्याम फेरी सोमवार शाम साढ़े 7 बजे कांचीवाड़ा चौक शुरु हुई थी। इस घटना में कुछ लोग घायल भी हो गए थे।

हिंदु संगठनों ने जताया था विरोध

इससे गुस्साए हिंदु संगठनों ने पुसिल थाने को घेर कर जमकर नारेबाजी की थी। साथ ही जल्द-जल्द से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। इस दौरान पुलिस अफसरों ने आश्वासन दिया था कि आरोपियों को उचित कार्रवाई की जाएगी।

8 लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। साथ ही 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़ें:

Swachh Survekshan Award MP: इंदौर में स्वच्छता बना कल्चर, सिक्स बिन ने चार साल बाद राजधानी भोपाल की टॉप—5 में कराई वापसी

Delhi-NCR Earthquake: दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के तेज झटके, तीव्रता 6.1, देर तक कांपी धरती

Ayodhya Ram Temple: कचरा बीनने वाली बिहुला बाई को भी मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, मंदिर के लिए किया था दान

Paush Amavasya 2024: पौष अमावस्या आज, ये उपाय दिलाएंगे पितृदोष से मुक्ति!

Digvijaya Singh: पूर्व CM दिग्विजय ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बहाने फिर BJP को घेरा, चंपत राय पर लगाया बड़ा आरोप

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password