Builder Beat UP Woman :बिल्डर ने साथी के साथ मिलकर महिला से की मारपीट

Builder Beat UP Woman

भोपाल। राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र मेें एक 65 वर्षीय स्कूल संचालिका से मारपीट Builder Beat UP Woman कर जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बिल्डर सौरव यादव और उनके साथी अमर यादव ने बीते 21 अक्टूबर को महिला से मारपीट की थी। मारपीट के साथ बिल्डर और उसके साथी ने महिला से अभद्रता करते हुए अश्लील इशारे भी किए थे।

महिला स्कूल संचालिका हैं
कोलार थाना टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि महिला स्कूल संचालिका हैं। उनके स्कूल के पास ही मधुवन हाइट्स नाम से एक कॉलोनी का निर्माण किया जा रहा है। जहां पर काॅलोनी का निर्माण किया जा रहा है वहां से स्कूल के लिए रास्ता भी जाता है। बताया जा रहा है कि कॉलोनी के निर्माण के चलते इस रास्ते को करने की योजना बनाई जा रही है। स्कूल का रास्ता बंद न हो इस लिए महिला ने निर्माण को लेकर विरोध किया। महिला के विरोध करने के कारण आरोपियों ने उनके साथ मारपीट और अश्लील इशारे करने, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी
वही कोलार थाने का कहना है कि गुरुवार देर रात करीब 10.30 बजे पुलिस ने अमर यादव और सौरव यादव के खिलाफ अश्लील इशारे करने, आम रास्ता रोककर जान से मारने की धमकी देने और गाली गलौज कर मारपीट करने की धाराओं में एफआईआर की है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस की माने तो जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
स्कूल संचालिका से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने और अश्लील इशारे करने को लेकर बुजुर्ग महिला को कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद कोलार पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर गुरुवार देर रात बिल्डर और उसके साथी पर मामला दर्ज कर लिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password