BSA Clerk Letter Viral: पत्नी रूठकर चली गई है मायके छुट्टी चाहिए, अफसरों को लिख दिया दिलचस्प पत्र

BSA Clerk Letter Viral: पत्नी रूठकर चली गई है मायके छुट्टी चाहिए, अफसरों को लिख दिया दिलचस्प पत्र

BSA Clerk Letter Viral: इस वक्त की बड़ी और दिलचस्प खबर सामने आ रही है जहां पर कानपुर BSA के क्लर्क शमशाद ने छुट्‌टी के लिए अफसरों के नाम एक ऐसा पत्र लिखा जिसमें उनकी व्यथा पत्नी के प्रति काफी मानसिक पीड़ा नजर आ रही है। पत्र के जरिए क्लर्क ने तीन दिन की छुट्टी मांगी है।

 

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर कानपुर BSA के क्लर्क शमशाद  का पत्र वायरल हो रहा है जिसमें चिट्‌ठी में उन्होंने लिखा, “पत्नी रूठकर मायके चली गई है, वापस लाने के लिए तीन दिन की छुट्टी चाहिए। एक साल से छुट्टी नहीं मिलने के कारण पत्नी कि नाराजगी ज्यादा बढ़ गई। लड़ाई के बाद वो बच्चों को लेकर मायके चली गई है।” इस पत्र में उन्होनें 4 अगस्त से 6 अगस्त तक अवकाश पर रहने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम नगर को लेटर लिखा है।

एक साल से नहीं मिली छुट्टी

आपको बताते चलें कि, पत्र लिखते हुए क्लर्क शमशाद ने लिखा कि, पिछले एक साल से किसी भी तरह की छुट्टी नहीं मिली है। इसी बात को लेकर पत्नी से बीते कई महीनों से मामूली कहासुनी चल रही थी। दो दिन पहले बात ज्यादा बढ़ गई। विवाद बढ़ने पर वह कार्यालय आ गए थे और जब शाम को घर गए तो पत्नी मायके जा चुकी थी। साथ में बेटी और दोनों बेटों को भी ले गई है । जिसके बाद अब पत्र लिखा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password