BJP को वोट देना पड़ा महंगा, जीत का जश्न मनाने पर देवर ने की मारपीट

Sehore News: BJP को वोट देना लाड़ली बहना को पड़ा महंगा, जीत का जश्न मनाने पर देवर ने की मारपीट

MP NEWS
Share This

 MP Sehore News: मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनी है.जनता ने बीजेपी को जीतकर पार्टी पर भरोसा जताया है लेकिन प्रदेश के सीहोर जिले में एक महिला को BJP को वोट देना महंगा पड़ गया।

जी हाँ सीहोर में बीजेपी को वोट देने के कारण एक महिला के साथ द्वारा मारपीट की गई है .इतना ही नहीं महिला को जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

महिला ने मारपीट करने के आरोप में देवर के खिलाफ 6 दिसंबर को पुलिस में केस दर्ज कराया था.  साथ ही शुक्रवार को कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर शिकायत भी की है।

महिला के साथ देवर की अभद्रता

दरअसल अहमदपुर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा हसन की रहने वाली पीड़िता समीना बी पति बबलू खा (30) 4 दिसंबर सोमवार शाम 5 बजे अपने बच्चे के साथ भाजपा के जीतने का जश्न मना रही थी।

उसी वक्त समीना के देवर जावेद खा ने पीडिता से कहा वोट तूने बीजेपी को क्यों दिया ?जिस पर जवाब देते हुए पीडिता ने कहा कि मेरी मर्जी मैं उसे वोट दूंगी। इसी बात पीडिता के देवर ने महिला के साथ गाली-गलौज करने लगा ।

मैंने गाली देने से मना किया तो उसने मुझे थप्पड़ और मुक्के मारे। मेरी आवाज सुनकर पड़ोसी ने बीच-बचाव किया। इस दौरान जावेद और उसकी पत्नी उजमा ने जान से मार देने की धमकी भी दी।

शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंची महिला

घटना बाद शुक्रवार को पीड़िता समीना बी अपने पिता के साथ शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंची। जहां उसने अपने देवर जावेद खा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

कलेक्ट्रेट पहुंची समीना बी ने कहा कि भाजपा को वोट देने की सजा मुझे देवर ने दी। अब मैं इंसाफ के लिए यहां आई हूं। मेरे पिता भी मेरे साथ हैं। भारतीय जनता पार्टी की सभी योजनाओं का लाभ मुझे मिल रहा है।

लाड़ली बहना योजना की राशि भी मुझे मिल रही है। मेरे बच्चों को भी लाभ मिला है।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

अहमदपुर थाना में महिला  की शिकायत दर्ज कर ली गई है. प्रभारी विक्रम आदर्श का कहना है कि महिला द्वारा  6 दिसंबर को आवेदन दिया गया था। जिसके आधार पर  एफआईआर दर्ज की गई थी।

महिला ने शुक्रवार को भी कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर आवेदन दिया है। इस मामले में आरोपी देवर पर करवाई नहीं की गई है। आरोपी इस महिला से पहले भी मारपीट करता रहा है। वह जेल भी जा चुका है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password